सिटी न्यूज़

तो क्या अब नए प्रोजेक्ट के लिए जैकलीन को कोई नहीं कर रहा है साइन

तो क्या अब नए प्रोजेक्ट के लिए जैकलीन को कोई नहीं कर रहा है साइन
UP City News | Aug 18, 2022 11:49 AM IST

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय ईडी की ताजा रिपोर्ट जिसमें बॉलीवुड की हॉटेस्ट जैकलीन को चंद्रशेखर के खिलाफ रंगदारी मामले में मुख्य आरोपी के रूप में नामित किया गया है. कुछ बॉलीवुड के जानकार इस पूरे घटनाक्रम को जैकलीन के लिए ठीक नहीं मान रहे हैं. कयास लगाया जा रहा है कि जैकलीन के कॅरियर को इस तरह का मोड़ समाप्त कर देगा. ये उनके कॅरियर को खत्म करने की एक तरह की खतरे की घंटी है.

पूर्व में अभिनेत्री के साथ काम कर चुके एक फिल्म निर्माता ने नाम न छापने की शर्त पर ये बातें कहीं हैं. कहा कि वह ;जैकलीन ईडी के कई सम्मन के बाद तेजी से काम खो रही थीं. हाल ही में उन्हें बच्चन पांडे और विक्रांत रोना जैसी फिल्मों में देखा गया है जो सभी पुराने प्रोजेक्ट थे. अनिश्चितता को देखते हुए कोई भी उन्हें नई फिल्मों के लिए साइन नहीं कर रहा है.

ईडी द्वारा चंद्रशेखर के खिलाफ जबरन वसूली मामले में जैकलीन का नाम लेने के साथ अभिनेत्री की गिरफ्तारी की संभावना बहुत अधिक रूप में बढ़ रही है. हालात को देखते हुए इस बात की संभावना कम ही है कि जैकलीन इस गंभीर झटके से पीछे हटेंगी.

उन्होंने कहा कि यह वास्तव में दुखद है. वह बहुत अच्छी लड़की है. जैकलीन की एक महिला सहकर्मी कहती हैं. वह इसमें उलझ गईं हैं. बिना यह जानें कि वह क्या कर रही थीं. यह कहते हुए कि यह संभावना नहीं है कि वह जैकलीन से मिलने के लिए उन्हें आराम देने के लिए मिलेंगी.

श्रद्धा आर्या ने बाथरूम में नहाते हुए कराया फोटोशूट, यहां क्लिक करके देखें तस्वीरें