सिटी न्यूज़

शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा दर्शकों को प्रभावित नहीं कर सकी

शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा दर्शकों को प्रभावित नहीं कर सकी
UP City News | Jun 18, 2022 02:13 PM IST

मुंबई. अभिमन्यु दसानी, शर्ली सेतिया और शिल्पा शेट्टी अभिनीत निकम्मा 18 जून को रिलीज़ हुई थी. यह 14 साल बाद शेट्टी की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी का प्रतीक है. शब्बीर खान द्वारा अभिनीत, निकम्मा को एक पारिवारिक मनोरंजन के रूप में जाना जाता है. यह नानी की 2017 की तेलुगु फिल्म मिडिल क्लास अभय की रीमेक है. फिल्म में सही रेशियो में एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा के तत्वों से भरपूर, अभिमन्यु के पारिवारिक मनोरंजन का उद्देश्य अभिनेता को 'आदर्श विशाल नायक' के रूप में स्थापित करना है. हालांकि, फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही है.

इसे सबसे खराब बताते हुए एक यूजर ने लिखा, "#निकम्मा अब तक की सबसे खराब फिल्म...भंगार में भी नहीं बिकेगी.' एक अन्य ने कहा, "#निकम्मा #MiddleClassAbbayi है लेकिन इससे भी बदतर! मैंने लंबे समय से इस तरह की ओवरएक्टिंग नहीं देखी है. अभिमन्युदासानी अपने डेब्यू के बाद वास्तव में फुल मास क्रिंग मोड में चले गए हैं. फिल्म वास्तव में दर्दनाक है.' कुल मिलाकर कहा जाए तो दर्शकों को ये फिल्म प्रभावित करने में कामयाब रही. शिल्पा शेट्टी के होने के बावजूद फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई है. बता दें कि फिल्म में अभिमन्यु ने आदि को एक लाड़ प्यार करने वाले बच्चे की भूमिका निभाई है.

फिल्म फाइटर में रितिक और दीपिका दिखेंगे साथ-साथ, नए लुक में आएंगे नजर

जिसका जीवन में कोई लक्ष्य नहीं है। उसकी आसान जिंदगी में तब मोड़ आता है जब उसके भाई की शादी सख्त अवनि (शिल्पा शेट्टी) से हो जाती है. उसे अपनी भाभी अवनि के साथ जाने के लिए मजबूर किया जाता है, जो उसके स्थानांतरण के बाद क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) में धामली में काम करती है. खैर, आदि की ज़िंदगी यू-टर्न लेती है क्योंकि वह उससे घर के सारे काम करवाती है. बाद में, उसे नताशा उर्फ ​​निक्की से प्यार हो जाता है, जो शर्ली सेतिया द्वारा निभाई जाती है, जो अवनि की चचेरी बहन है. जब उसे उनके रिश्ते के बारे में पता चलता है, तो अवनि उन्हें अलग कर देती है, जिससे उसका गुस्सा उसके प्रति बढ़ जाता है.