सिटी न्यूज़

शहनाज गिल ने नए वीडियो से किया फिल्म का प्रमोशन, खुद पर हौंसला रखने की कही बात

शहनाज गिल ने नए वीडियो से किया फिल्म का प्रमोशन, खुद पर हौंसला रखने की कही बात
UP City News | Oct 17, 2021 07:59 PM IST

मुंबई. 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल ने काम से छुट्टी ले ली. हालांकि अब वह काम पर वापिस लौट आई हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पंजाबी फिल्म 'होंसला रख' के प्रमोशन में बिजी हैं. दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा अभिनीत यह फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इससे पहले, शहनाज गिल के फिल्म के कई दृश्य के क्लिप अब इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में वह खुद से 'होंसला रख' कहती नजर आ रही हैं.

शहनाज गिल ने खुद से कहा 'होन्सला राख'

शहनाज गिल इन दिनों 'होंसला रख' के प्रमोशन में बिजी हैं. वायरल क्लिप में से एक में, अभिनेत्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मैं अपने आप से कहना चाहूंगी, होन्सला रख (अपना उत्साह बनाए रखें)." इससे दिलजीत दोसांझ ने उनकी पीठ थपथपाई और वही कहा. होन्सला राख शहनाज़ गिल की पहली फिल्म है जो अपने अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक कार्डियक अरेस्ट के कारण मृत्यु के बाद रिलीज़ हुई है. उसने तब से कोई सोशल मीडिया अपडेट साझा नहीं किया है. उनकी मृत्यु के बाद यह उनकी पहली बार मीडिया और फैंस के सामने आई है.

शहनाज गिल प्यार और लगाव के बारे में बात करती है

प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में शहनाज गिल ने प्यार और लगाव के बारे में भी बात की. यह पूछे जाने पर कि क्या वह 'होंसला रख' में अपने किरदार से मिलती-जुलती हैं, शहनाज ने कहा कि वह 40 फीसदी किरदार में हैं. शहनाज़ फिल्म में एक माँ की भूमिका निभाती हैं जो गलती से गर्भवती हो जाती है. अभिनेत्री ने कहा, " जब हम किसी से प्यार करते हैं, तो हम उस व्यक्ति के साथ भावनात्मक लगाव साझा करते हैं, उस लगाव के साथ.)

उन्होंने कहा, “प्यार जो है ना. मतलाब मां का जो प्यार होता है ना, वो मां को ही पता है. और मैं मां वाला फील कर सकती हूं. क्यूंकी, मेरी मम्मी मुझे कितना प्यार करती है (प्यार ऐसा होता है. एक मां ही जानती है कि मां का प्यार क्या होता है. और मैं मां की भावना को महसूस कर सकता हूं. क्योंकि मेरी मां मुझसे बहुत प्यार करती है).

होन्सला राखी के बारे में

अमरजीत सिंह सरोन द्वारा निर्देशित, होन्सला रख में दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और शहनाज़ गिल मुख्य भूमिकाओं में हैं. उन्होंने इस साल की शुरुआत में कनाडा में फिल्म की शूटिंग की. होन्सला राख में, दिलजीत दोसांझ का चरित्र कनाडा में एक एनआरआई है जो गलती से अपनी पत्नी, शहनाज़ गिल के चरित्र को गर्भवती कर देता है. बच्चे के जन्म से पहले उनका तलाक हो जाता है और शहनाज दिलजीत से बच्चे की कस्टडी मांगती है. बाद में उसे सोनम बाजवा के किरदार से प्यार हो जाता है और पिता-पुत्र की जोड़ी उसे लुभाने का तरीका ढूंढती है. हालांकि, शहनाज गिल के जीवन में वापसी के साथ एक मोड़ आता है.