सिटी न्यूज़

तेलुगू फिल्म Jersey की रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर, ट्रेलर में नजर आए जबरदस्त

तेलुगू फिल्म Jersey की रीमेक में नजर आएंगे शाहिद कपूर, ट्रेलर में नजर आए जबरदस्त
UP City News | Nov 24, 2021 03:06 PM IST

मुंबई. अब इंतजार खत्म हुआ. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म जर्सी (Jersey) का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होगी. विशेष रूप से, फिल्म के नायक के अनुसार, स्पोर्ट्स ड्रामा के ट्रेलर रिलीज़ (23 नवंबर) शाम 5.30 बजे किया गया. सोशल मीडिया पर एक नई पोस्ट में, अभिनेता ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था. इसमें शाहिद कपूर अपनी क्रिकेट जर्सी और गियर में एक स्टेडियम में खड़े होकर अपने बल्ले को हवा में पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, शाहिद कपूर ने बताया कि यह परियोजना कहानी, टीम और चरित्र के लिए विशेष धन्यवाद है. कैप्शन में शाहिद कपूर ने लिखा, "यह समय है! हमने 2 साल तक इस भावना को आपके साथ साझा करने का इंतजार किया है. यह कहानी खास है. यह टीम खास है. यह किरदार खास है."

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

इस बात की पुष्टि करते हुए कि फिल्म एक नाटकीय रिलीज होगी, शाहिद कपूर ने कहा, "और यह तथ्य कि हम इसे आप सभी के साथ बड़े पर्दे पर साझा करते हैं, विशेष है. आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. मुझे उम्मीद है कि आप सभी को वह महसूस होगा जो मैंने उसे खेलते समय महसूस किया था. यहाँ हम चलते हैं, ”उनके सह-कलाकार मृणाल ठाकुर और निर्देशक गौतम तिन्ननुरी को टैग करते हुए. पोस्टर में यह भी उल्लेख किया गया है कि फिल्म 31 दिसंबर, 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

"आखिरकार," निर्देशक-जोड़ी राज और डीके ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा. निर्देशक शाहिद कपूर के साथ आगामी वेब सीरीज के लिए काम कर रहे हैं.

फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कुछ हफ्ते पहले शाहिद कपूर ने की थी. एक तस्वीर साझा करते हुए जिसमें उन्होंने एक बल्लेबाज के रूप में कपड़े पहने हैं, अभिनेता ने लिखा, "जर्सी 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है."

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाली मृणाल ठाकुर ने भी फिल्म के पोस्टर को गर्मजोशी से साझा किया. कैप्शन में उन्होंने कहा, "मैं अपनी आने वाली फिल्म जर्सी के पोस्टर को साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. ये मेरे दिल के बेहद करीब है. जर्सी द्वारा बनाई गई जादुई टीम को देखने के लिए आप लोगों का इंतजार नहीं कर सकता. जर्सी का ट्रेलर कल. यह उन लोगों के लिए करें जिन्हें आप प्यार करते हैं. ”

जर्सी का निर्माण अल्लू अरविंद, अमन गिल, दिल राजू और सूर्यदेवरा नागा वामसी द्वारा किया गया है और बनी वास द्वारा सह-निर्मित है. मूल फिल्म, जिसे गौतम तिन्ननुरी द्वारा अभिनीत और सूर्यदेवरा नागा वामसी द्वारा निर्मित किया गया था, में नानी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. श्रद्धा श्रीनाथ ने मुख्य भूमिका निभाई. बॉक्स ऑफिस पर सफल होने के अलावा, फिल्म को व्यापक आलोचनात्मक प्रशंसा भी मिली. इसे सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म - तेलुगु और सर्वश्रेष्ठ संपादन के लिए दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिले.