सिटी न्यूज़

कोरोना से हो रही तबाही पर समर सिंह का वीडियो सांग "ऑक्सीजन ना मिलल" हुआ वायरल

कोरोना से हो रही तबाही पर समर सिंह का वीडियो सांग "ऑक्सीजन ना मिलल" हुआ वायरल
UP City News | May 01, 2021 03:01 PM IST

मुंबई. देश भर में कोरोना महामारी से हाहाकार मचा हुआ है. यह बीमारी रोज़ बहुत सी जान ले रही है और कई परिवार को बिखेर दे रही है. यह रोग सीधे फेफड़ों पर हमला कर रहा है और इंसान को सांस लेने में तकलीफ शुरू हो जा रही है. देश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी होने और ऑक्सीजन न मिलने से कई जानें जा रही हैं. ऐसे दुःख भरे समय में भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह सच्ची घटनाओं पर आधारित एक वीडियो सांग "ऑक्सीजन ना मिलल" लेकर आए हैं, जिसे यूट्यूब पर मात्र कुछ ही घन्टे में लाखों की तादाद में व्यूज मिले हैं. यह गाना आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

इस गीत में समर सिंह ने कोरोना वायरस से मची तबाही को पेश किया है. इसके वीडियो में समर सिंह ने रोज़ जा रही जान और टूटते परिवार का दुख दर्द बयां किया है. गाने के शब्द बेहद भावनात्मक और दिल को छू लेने वाले लिखे गए हैं. इसमें एक कहानी की तरह वीडियो पेश किया गया है कि किस तरह उनके पिता कुछ खरीदारी के लिए बाजार जाते हैं और वो इस बीमारी की चपेट में आ जाते हैं. डॉक्टर उनके लिए ऑक्सीजन लाने के लिए कहते हैं, समर सिंह ऑक्सीजन सिलेंडर लाने के लिए निकल पड़ते हैं, मगर ऑक्सीजन नहीं मिल पाता है. ऑक्सीजन न मिलने से एक पिता की मौत हो जाती है और पूरा परिवार टूटकर, बिखर जाता है.

https://youtu.be/R2EHgj964_0

समर सिंह ने इस वीडियो के द्वारा यह सन्देश देने की कोशिश भी की है कि आप सभी लोग लॉक डाउन और कोविड 19 के प्रोटोकाल का पालन करें. घरों से बाहर न निकलें और एकदम जरूरी हो तो मास्क पहन कर निकलें, सेनेटाइजर का इस्तेमाल करें, दो गज की दूरी बनाकर रहें। भीड़ वाली जगह पर न जाएं. समर सिंह ने बताया कि देश में इस वायरस ने तबाही मचा कर रख दी है. लोग अपनों को खो रहे हैं. अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी है. हम लोगों ने इन्हीं हालात को देखते हुए यह वीडियो जारी किया है ताकि लोग इस बीमारी को गम्भीरता से लें.

किसी किस्म की कोई लापरवाही न करें. सरकार द्वारा जारी तमाम गाइडलाइंस को फॉलो करें। भीड़भाड़ वाली जगह पे बिल्कुल न जाएं, लगातार साबुन से हाथ धोते रहें और पौष्टिक आहार लें."इस गाने को लिखा है अखिलेश कश्यप ने और संगीतकार हैं रौशन सिंह. इस गाने को समर सिंह, रौशन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है जबकि वीडियो में गुंजन सिंह के साथ अकांक्षा दूबे हैं. इसके वीडियो डायरेक्टर सोनू वर्मा और एडीटर पप्पू वर्मा हैं. इसके प्रोड्यूसर मनोज मिश्रा, डिजिटल हेड विक्की यादव हैं. एक स्टोरी की तरह इस दर्द भरे गीत को शूट किया गया है.