सिटी न्यूज़

हर-हर शंभू की गायिका फरमानी को सलमान खान का आमंत्रण

हर-हर शंभू की गायिका फरमानी को सलमान खान का आमंत्रण
UP City News | Aug 06, 2022 11:06 AM IST

हर हर शंभू को गाकर चर्चा में आईं फरमानी नाज को फिल्म अभिनेता सलमान खान का आमंत्रण मिला है. सलमान के रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 16 में नजर आ सकती हैं. हालांकि फरमानी ने अभी इस पर कोई फैसला नहीं लिया है. इस बात का खुलासा फरमानी नाज के भाई फरमान ने किया है. फरमानी नाज का कहना है कि उन्हें संगीत अपने पिता से विरासत में मिली है. फरमानी इंडियन आइडल 12 में भी नजर आई थीं, लेकिन विनर बनने से चूक गईं थीं
हर हर शंभू ओरिजिनल गाने की सिंगर अभिलिप्सा पांडा हैं. फरमानी नाज ने इस गाने को फिर से अपनी आवाज में गाया है. उनके मुस्लिम होने के कारण शिव भक्त के रूप में प्रस्तुत उनके इस गाने पर काफी विवाद हुआ था. एक मौलाना ने सिंगर के खिलाफ फतवा भी जारी किया था.
मुजफ्फरपुर के मोहम्मदपुर गांव की रहने वाली फरमानी नाज छह भाई-बहनों में चौथे नंबर की हैं. 8 वीं तक की पढ़ाई के बाद वर्ष 2018 में 19 साल की उम्र में निकाह हो गया. पति से अनबन होने लगी. इसका कारण उनका बेटा था. नवजात बेटा शारीरिक तौर पर स्वस्थ्य नहीं था. उसके नाक और मुंह का एक ही छेद था. बेटे को देखने के बाद से ससुराल वाले प्रताड़ित करने लगे. इसके बाद वे मायके चली गईं. उनका बेटा अब तीन साल का है और अब ठीक है. यूट्यूब चैनल चलाने वाले राहुल मुलहेड़ा ने सहयोग किया. उनके साथ गाना गाती थी. इससे उनका खर्च निकल रहा था और धीरे धीरे वे चर्चा में आने लगीं.