सिटी न्यूज़

'रॉकी—रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग से फुर्सत निकाल एपी ढिल्लो के कॉन्सर्ट में पहुंचे रणवीर—आलिया

'रॉकी—रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग से फुर्सत निकाल एपी ढिल्लो के कॉन्सर्ट में पहुंचे रणवीर—आलिया
UP City News | Nov 26, 2021 02:27 PM IST

नई दिल्ली. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer singh), जो अपनी लेटेस्ट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं, हाल ही में गुरुग्राम में एपी ढिल्लों के सिंगिंग के कॉन्सर्ट में शामिल हुए. भीड़ में नाचते हुए रणवीर और आलिया जमकर एन्जॉय कर रहे थे. दोनों ढिल्लों के कॉन्सर्ट में जमकर मस्ती की और ढिल्लों के गानों पर जमकर नाचे दोनों का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. क्लिप में आलिया और रणवीर को एपी ढिल्लों (AP Dhillon), गुरिंदर गिल (Gurinder Gill) और शिंदा काहलों (Shinda Kahlon) के ट्रैक ब्राउन मुंडे की धुनों को थिरकते हुए दिखाए दे रहे है.

आलिया ने मैरून टॉप, ब्लैक जैकेट और जींस में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि रणवीर सिंह को ब्लैक टी, डेनिम जैकेट, जींस और कैप पहने देखा जा सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Jiffy (@bollywood_jiffy)

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से पहले आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने गली बॉय में साथ काम किया था. करण जौहर द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की घोषणा जुलाई में रणवीर के जन्मदिन पर की गई थी. फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं. तीनों रॉकी और रानी के "परिवार" हैं.

गुरुवार को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जो फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी काम कर रहे हैं, शबाना आज़मी, धर्मेंद्र, करण जौहर और फराह खान के साथ तस्वीरें साझा कीं और लिखा: "आज सभी पसंदीदा लोगों के साथ सेल्फी टाइम." यहां देखें उनकी पोस्ट:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान ने भी मनीष मल्होत्रा ​​और करण जौहर के साथ एक ही तस्वीर साझा की और लिखा: "27 साल से मजबूत हो रहा है ... #dreamteam #rockyaurranikipremkahani कुछ भी नहीं बदला है."

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अगले साल रिलीज होने वाली है.