सिटी न्यूज़

कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती, रणधीर कपूर जल्द ही करेंगें 'घर वापसी'

कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती, रणधीर कपूर जल्द ही करेंगें 'घर वापसी'
UP City News | May 03, 2021 12:28 PM IST

मुंबई. देश में कोविड 19 बीमारी गरीबों को ही नही बल्कि देश के दिग्गज नेता, बॉलीवुड स्टार्स को भी खा रही हैं. पिछले साल इसी वक़्त के आस पास ऋषि कपूर का भी निधन हो गया था. घर के एक बड़े को खोने के बाद अब परिवार वालो को दूसरे का डर सताने लगा है क्योंकी इस साल रंधीर कपूर कोरोना के चलते अस्पताल में भर्ती हो गये हैं.

आम लोगों के पास उनके जानने वाले परिवार वालों की दुआएं होती है लेकिन किसी सुपरस्टार के पास उनके लाखों करोड़ो फैंस की दुआएं होती है, हाल ही में यह खबर आई है की रंधीर कपूर का स्वास्थ धीरे धीरे कोरोना से ठीक होता जा रहा है. रणधीर ने बताया कि उन्होंने अच्छी तरह से सुधार किया है और शीघ्र ही वुह अस्पताल से बाहर होंगे. उन्होंने कहा, "मैं अच्छी तरह से ठीक हो रहा हूं और जल्द ही घर पर वापस लौटूंगा.

कोविड के चलते रणधीर कपूर इस समय 29 अप्रैल से कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं. वरिष्ठ अभिनेता-निर्देशक को पहले एक कमरे में भर्ती कराया गया और बाद में आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया. उसके बाद अब तक उनकी तरफ से हेल्थ अपडेट आया है कि रणधीर स्थिर है और अच्छी तरह से स्वस्थ हो रहे है.

रणधीर के पांच स्टाफ सदस्य, जो उनके साथ भर्ती थे, क्योंकि वे भी कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे, वे भी काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं . कोरोना से बचने के लिए आप भी सारे नियमोें का सख्ती से पालन करें. ताकि विरुस् की जड़े आपको न जकड़ लें.