सिटी न्यूज़

राखी सावंत ने राज कुंद्रा को बताया निर्दोष, यह शिल्पा शेट्टी को बदनाम करने की कोशिश

राखी सावंत ने राज कुंद्रा को बताया निर्दोष, यह शिल्पा शेट्टी को बदनाम करने की कोशिश
UP City News | Jul 20, 2021 06:13 PM IST

मुंबई. राखी सावंत ने कहा कि राज कुंद्रा निर्दोष हैं और 'ब्लैकमेल' का शिकार हैं. उनकी गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि यह शिल्पा शेट्टी को बदनाम करने की कोशिश है.

राखी सावंत ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की खबर पर खुलकर बात की और कहा  कि यह शिल्पा शेट्टी को बदनाम करने की कोशिश है. राज को सोमवार रात को पोर्न फिल्मों के निर्माण और स्ट्रीमिंग में कथित संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक वीडियो में राखी सावंत ने शिल्पा शेट्टी को कड़ी मेहनत करने वाला कहा और कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि राज कुंद्रा उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों के लिए दोषी हैं. राखी ने कहा “दोस्तों, क्या आपको नहीं लगता की शिल्पा जी ने इतना काम किया है बॉलीवुड में और उनका कोई नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है. शिल्पा जी ने बॉलीवुड में इतनी मेहनत की है और कोई कोशिश कर रहा है उनहें बदनाम करने की. मैं मान ही नहीं सकती की राज कुंद्रा जी ने ऐसा कुछ भी किया होगा. राज कुंद्रा एक इज्जतदार इंसान है, हमारी शिल्पा शेट्टी जी के पति है, हमें उनका सम्मान करना चाहिए. वो एक बिजनेसमैन है, कोई उनको ब्लैकमेल कर रहा है और हमारी शिल्पा शेट्टी जी का नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है. उसका सम्मान करो. वह एक व्यवसायी है, कोई ब्लैकमेल कर रहा है और शिल्पा शेट्टी को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है.

राखी ने कहा कि लोगों को सिर्फ कुछ पैसों के लिए 'अच्छे परिवार' के नाम पर कलंक लगाने की कोशिश करने में शर्म आनी चाहिए. उन्होंने कहा, "मुझे रोना आ जाता है ऐसे सब चीज़ों में, की कोई अच्छी ज़िंदगी जीने की कोशिश कर रहा है और जीने नहीं दिया जा रहा है.