सिटी न्यूज़

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने बताया पीसी क्यों भारतीय परंपराओं को निभाती हैं

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने बताया पीसी क्यों भारतीय परंपराओं को निभाती हैं
UP City News | May 13, 2022 01:56 PM IST

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपनी नन्ही बच्ची मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ समय बिता रहे हैं. हालाँकि वह अपना अधिकांश समय अमेरिका में बिताती है. सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय परंपराओं को छोड़ा नहीं है. चाहे वह दिवाली के लिए लक्ष्मी पूजा की बात हो या फिर हॉलीवुड दोस्तों के लिए होली की पार्टी का आयोजन. वहीं उनकी बच्ची मालती समय से पहले पैदा हुई तो इस वजह से दंपति को नवजात बच्चों के लिए डॉक्टरों की खूब मदद लेनी पड़ी थी.

उनकी उनकी मां मधु चोपड़ा ने अब एक इंटरव्यू साक्षात्कार दिया है कि क्यों प्रियंका चोपड़ा अपने घर में सभी भारतीय सांस्कृतिक अनुष्ठानों और परंपराओं को सक्रिय रूप से बनाए रखती हैं. उन्होंने बताया कि वह पश्चिमी लोगों को वास्तविक भारत के बारे में शिक्षित करना चाहती हैं. पश्चिमी लोगों के जहन में देश के बारे में बहुत सारी गलत जानकारी है. उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "उन्हें लगता है कि हमारे पास केवल महाराजा, हाथी और सपेरे हैंं."

उन्होंने आगे कहा कि भारत में महान शैक्षणिक संस्थान, आईटी फर्म और चिकित्सा सुविधाएं और प्रौद्योगिकी हैं. मधु चोपड़ा ने आगे मैगजीन को बताया कि ''यह कौन सिखाएगा? हमारी संस्कृति, हमारे रीति-रिवाज, हर चीज के पीछे कितना अच्छा है. वह उन पर विश्वास करती हैं और इसे वहीं बनाए रखने की कोशिश करती है.''

बेटी आथिया शेट्टी और क्रिकेटर राहुल की शादी को लेकर सुनी शेट्टी ने कही बड़ी बात

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने 2018 से निक जोनास से शादी की थी. अभिनेत्री से 10 साल छोटे हैं. मधु चोपड़ा ने हाउटरफ्लाई को बताया कि उम्र के अंतर ने उन्हें कभी परेशान नहीं किया. उसने कहा कि वह एक प्यारा लड़का है, और जिसने भी उसकी बेटी को खुश रखा है. वह उसके लिए एकदम सही व्यक्ति था. एक्ट्रेस ने अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज सिटाडेल पर काम फिर से शुरू कर दिया है. इसमें रिचर्ड मैडेन भी हैं. कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा कथित सितंबर में भारत वापस आएंगी. अभिनेत्री को जी ली ज़ारा की शूटिंग करनी है जिसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी हैं.