सिटी न्यूज़

क्‍या सच में प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास के बीच कुछ हुआ है

क्‍या सच में प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास के बीच कुछ हुआ है
UP City News | Nov 23, 2021 05:26 PM IST

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) मंगलवार की ट्रेंड लिस्ट में सबसे ऊपर हैं, जब अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपना उपनाम चोपड़ा और अपने पति निक जोनास का उपनाम जोनास को हटा दिया. प्रियंका के बदले हुए इंस्टाग्राम प्रोफाइल नाम ने भी कपल के रिश्ते के बारे में फैंस के दिलों में सवाल उठने लगे. हालाँकि, स्टार जोड़ी के बीच सब ठीक लगता है और उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम में कमेंट बॉक्स में एक दूसरे को प्यार करते हुए नज़र आए.

image source by priyanka chopra instagram handle

मंगलवार सुबह, निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने वर्कआउट सेशन का एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "सोमवार मोटिवेशन. कमेंट में प्रियंका ने लिखा, "अरे! मैं बस तुम्हारी बाहों में मर गई ..." दिल और दिल की आंखों वाले इमोजी को जोड़ते हुए.

image source by instagram nick jonas comment section

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

इस बीच, प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने हाल ही में प्रियंका और निक के अलग होने की अफवाहों को लेकर एक इंटरव्यू में कहा, "यह सब बकवास है, अफवाहें न फैलाएं. "प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की मुलाकात ग्रैंड फैशन इवेंट मेट गाला 2017 में हुई थी, जहां उन्होंने डिजाइनर राल्फ लॉरेन का प्रतिनिधित्व किया था. प्रियंका चोपड़ा की अंगूठी लेने के लिए गायिका ने न्यूयॉर्क में टिफ़नी का एक पूरा स्टोर बंद कर दिया था. उन्होंने प्रियंका के जन्मदिन पर लंदन में छुट्टियां मनाते हुए उन्हें प्रपोज किया था. उन्होंने 2018 में उम्मेद भवन पैलेस में शादी की.

प्रियंका चोपड़ा की अगली परियोजना सिटाडेल, यह भारत, इटली और मैक्सिको के निर्माण के साथ एक बहु-श्रृंखला है और इसमें रिचर्ड मैडेन भी हैं और इसे रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित किया जाएगा. संगीत पर आधारित डांस रियलिटी शो, संगीत प्रोजेक्ट की घोषणा के बाद, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ प्रियंका चोपड़ा का सिटाडेल दूसरा प्रोजेक्ट है, जिसे वह निक जोनास के साथ होस्ट करेंगी. प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की द व्हाइट टाइगर में देखा गया था, जो अरविंद अडिगा के बुकर पुरस्कार विजेता उपन्यास पर आधारित थी. वह मैट्रिक्स 4 में भी नजर आएंगी.