सिटी न्यूज़

भोजपुरी स्टार पवन सिंह का दिल छू लेने वाला गाना 'मोहब्बत अब बेचाता' हुआ रिलीज

भोजपुरी स्टार पवन सिंह का दिल छू लेने वाला गाना 'मोहब्बत अब बेचाता' हुआ रिलीज
UP City News | May 04, 2021 11:05 PM IST

मुंबई. भोजपुरी स्टार पवन सिंह का नया गाना 'मोहब्बत अब बेचाता' आज सारेगामा हम भोजपुरी पर रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इसमें पवन सिंह के साथ काव्या सिंह चौधरी नज़र आईं हैं. जो पहले पवन से प्यार करती है मगर भाई के हत्या के बाद वह पवन की जानी दुश्मन बन जाती है. लेकिन पवन उससे तब भी प्यार करता है.

गाने की शुरुआत पंचायत से होती है, जहां पवन सिंह की एंट्री बेहद  धमाकेदार होती है. इस गाने में पवन सिंह का पावर खूब देखने को मिल रहा है, जो उनके चाहने वालों को भी पसन्द आ रहा है. यूं तो यह एक सैड सॉन्ग है, लेकिन बेहद रोचक है. यूं कह लें कि जिस तरह से इन दिनों हिंदी में जुबिन नौटियाल रीमेक गाने बना रहे हैं, उसी अंदाज में पवन का यह ओरिजनल गाना है.

'मोहब्बत अब बेचाता' गाना आपको अपनी ओर आकर्षित करने वाला लाजवाब गाना है. पवन सिंह का यह अब तक का सबसे भव्य गाना है. गीत अर्जुन अकेला और संगीत छोटू रावत का है. इस गाने में स्क्रीन प्ले और डायरेक्शन बिभांशु तिवारी ने किया है. स्टोरी और डायलॉग धीर - धीरेंद्र का है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. गाने में पवन - काव्या के साथ सरपंच की भूमिका में कमलकांत मिश्रा, जफर खान, संतोष सिंह, अमित सिंह, जुबैर शाह, बंटी सिंह, चंचल ब्रदर्स और शेरा हैं.