सिटी न्यूज़

इस ईद पर सलमान खान ने फैंस को दिया तोहफा, वूट पर ला रहे है Bigg Boss

इस ईद पर सलमान खान ने फैंस को दिया तोहफा, वूट पर ला रहे है Bigg Boss
UP City News | Jul 22, 2021 01:49 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार और बिग बॉस होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने खुलासा किया है कि बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का प्रीमियर 8 अगस्त से वूट (Voot) पर टेलीकास्ट होगा. शो के निर्माताओं ने बुधवार को ईद के विशेष मौके पर शो रिलीज़ किया, इसे सलमान का ईद का तोहफा बताया.

प्रोमो में, हम देखते हैं कि सलमान प्रशंसकों से कहते हैं कि बिग बॉस ओटीटी निश्चित रूप से टीवी पर प्रतिबंधित हो जाएगा. ऐसा इसलिए है क्योंकि, उनके अनुसार, "इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी, इतना ऊपर, टीवी पर तो बन हो जाएगा (बिग बॉस इस बार इतना पागल है, यह निश्चित रूप से टीवी पर प्रतिबंधित हो जाएगा).

बिग बॉस ओटीटी छह सप्ताह की सीरीज़ होगी जो अपने टेलीविजन पर आने से पहले वूट पर स्ट्रीम होगा. हालांकि सलमान खान शो के ओटीटी एडिशन की मेजबानी नहीं करेंगे, लेकिन प्रोमो में उनकी उपस्थिति ने निश्चित रूप से प्रशंसकों को उत्साहित किया है. "बिग बॉस ओटीटी", जो वूट पर स्ट्रीम होगा, एक 'जनता' कारक पेश करेगा. नया प्रारूप आम आदमी को "बिग बॉस ओटीटी" की असामान्य शक्तियां देगा, जिससे वे प्रतियोगियों और प्रतियोगियों के ठहरने, कार्यों और शो से बाहर निकलने में सक्षम होंगे.

बिग बॉस ओटीटी के बारे में बोलते हुए, सलमान ने कहा, "यह बहुत अच्छा है कि बिग बॉस का यह सीजन टेलीविजन से 6 सप्ताह पहले बिग बॉस ओटीटी के साथ डिजिटल होगा. जहाँ दर्शकों का न केवल मनोरंजन होगा बल्कि भाग लेना, कार्य देना और बहुत कुछ होगा - यह वास्तव में लोगों और लोगों के लिए है. सभी प्रतियोगियों को मेरी सलाह है कि सक्रिय, मनोरंजक और बी बी में अच्छे से घर में रहेगें.

खबरों के अनुसार इस बार बिग बॉस ओटीटी में प्रतियोगी के रूप में प्रभावशाली लोगों, सोशल मीडिया सितारों और मशहूर हस्तियों का मिश्रण होगा. सामान्य घंटे भर के एपिसोड के अलावा, दर्शकों को वूट पर उनकी यात्रा 24X7 लाइव देखने को मिलेगा. टीवी शो की तरह, एंडेमोल इंडिया डिजिटल संस्करण को भी नियंत्रित करेगा.