सिटी न्यूज़

आपके जेहन में ताजा हो जाएंगी पुरानी यादें, अमिताभ ने साझा की तस्वीरें

आपके जेहन में ताजा हो जाएंगी पुरानी यादें, अमिताभ ने साझा की तस्वीरें
UP City News | Sep 12, 2021 01:34 PM IST

मुंबई. मेगास्टार अमिताभ बच्चन अक्सर बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों की पुरानी तस्वीरें साझा करते हैं. शनिवार को, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को पुरानी यादे ताजा करदी. उन्होंने बीते जमाने के सुपरस्टार धर्मेंद्र, प्रेम चोपड़ा, जीतेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की.

 

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करते हुए बिग बी ने लेखा कैसे दोस्तों का ऐसा मिलन अब दुर्लभ हो गया है. "जीतेंद्र .. धर्मेंद्र .. प्रेम चोपड़ा .. शत्रुघ्न सिन्हा .. और मोई ..आजकल ऐसे जामघाट बहुत कम देखने को मिलते हैं ..आजकल इस तरह के कामों के बारे में. उनके लिए जो देवनागरी को चुनौती देते हैं .

 

तस्वीर को वरिष्ठ बच्चन के प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला जिन्होंने फ्रेम में अभिनेताओं को "किंवदंती" के रूप में संबोधित किया. "सभी महापुरूष एक फ्रेम में," एक प्रशंसक ने लिखा. एक अन्य ने टिप्पणी की, सुनहरी यादें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

 

बच्चन और धर्मेंद्र ने 1975 की ब्लॉकबस्टर शोले के साथ ऑन-स्क्रीन दोस्ती के बंधन को फिर से परिभाषित किया, जहां उन्होंने सबसे अच्छे दोस्त और पार्टनर-इन-क्राइम जय और वीरू की भूमिका निभाई. दर्शकों को हाल ही में द कपिल शर्मा शो में धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिला. दिग्गज अभिनेताओं ने अपनी सदाबहार दोस्ती को याद किया, एक-दूसरे की टांग खींची और अपनी निकटता के रहस्य का खुलासा किया.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग कर रहे हैं. उनके पास पाइपलाइन में कई हिंदी फिल्में भी हैं जिनमें अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र, विकास बहल की अलविदा और अजय देवगन की मईडे शामिल हैं. अभिनेता को आखिरी बार चेहरे में देखा गया था, जिसमें इमरान हाशमी भी थे. फिल्म सिनेमाघरों के दोबारा खुलने के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.