सिटी न्यूज़

मीरा बोलीं- उनका पहला क्रश शाहिद नहीं एबी डीविलयर्स थे

मीरा बोलीं- उनका पहला क्रश शाहिद नहीं एबी डीविलयर्स थे
UP City News | Feb 23, 2021 06:12 PM IST

मुंबई. क्या आप जानते हैं? शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत का नाम क्यूट कपल्स की लिस्ट में शुमार है. लेकिन खास बात यह है कि मीरा अक्सर फिल्मों से दूर ही रहती हैं. बावजूद भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है. आए दिन मीरा नई नई फोटोज और पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इसी बीच मीरा का एक चेट सेशन तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें मीरा ने कई खुलासे किए हैं.

जिसमे एक यूजर ने शाहिद की एक अच्छी और एक बुरी आदत के बारे में मेरा से पूछा. जिसके जवाब में मीरा बताती हैं कि जब मैं उनसे बात करती हूं तो एक बार में समझ नहीं पाती हूं कि वे क्या कहना चाहते हैं. अक्सर वे नए और अलग तरीकों से बात करते हैं लेकिन अब मैं समझने लगी हूं. जवाब के अंत में मीरा कहती हैं कि मुझे उनके बारे में सब पसंद है और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं. इसी बीच जब एक यूजर ने मीरा से उनके क्रश के बारे में पूछ तो जिसका जवाब सुन सभी हैरान रह गए.

मीरा ने कहा कि उनका क्रश शाहिद नहीं बल्कि साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर एबी डीविलयर्स हैं. मीरा ने इंस्टाग्राम पर इस मजेदार सेशन का वीडियो भी शेयर किया है. सेशन में मीरा ने कई और सवालों के भी मजेदार जवाब दिए. मीरा ने बताया कि नेटफ्लिक्स पर उनका पसंदीदा शो शिट्स क्रीक है. मीरा ने पसंदीदा नाश्ते में पोहा बताया. एक फैन ने पूछा कि शाहिद और उनके बीच बहस होती है तो कौन जीतता है, इस पर मीरा ने जवाब दिया कि यह पूछने की बात नहीं मैं ही जीतती हूं. एक सवाल के जवाब में मीरा ने बताया कि वो स्पेनिश सीखना चाहती हैं लेकिन कई बार उन्हें बीच में छोड़ना पड़ जाता है. और इस प्रकार से मीरा राजपुर ने अपनी ज़िन्दगी से जुडी छोटी बड़ी चीजें शेयर करीं.