सिटी न्यूज़

गीतकार रेणुका पवार का गाना 52 गज का दामन पर संगीता जट्टी का डांस हुआ वायरल, देखिए

गीतकार रेणुका पवार का गाना 52 गज का दामन पर संगीता जट्टी का डांस हुआ वायरल, देखिए
UP City News | May 06, 2021 12:16 PM IST

नई दिल्ली.  गीतकार रेणुका पवार का गाना 52 गज का दामन पर हर कई थिकारता नज़र आ रहा है. गीतकार रेणुका इस गाने को रिलीज़ करने के बाद चर्चा में आ गयी हैं.  हाल ही में संगीता जट्टी का इस गाने पर नृत्य इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. बतादें की संगीता के इंस्टाग्राम पर करीबन 131 k फॉलोवर्स है. संगीता ने भी रेणुका पवार के 52 गज का दामन पर ऐसे ठुमके लगाए की सब उनके दीवाने होगये, संगीत का यह वीडियो अब हर जगह साझा किया जा रहा है.

इस वीडियो में संजू के आस पास कई लड़कियाँ डांस कर रही है, लोगों का कहना है की ये वीडियो उनके फेयरवैल का है. डांस करते वक़्त संजू को नही पता था उनका ये वीडियो इतना वायरल हो जायेगा. वीडियो पर इतने लाईक्स पाने के बाद उन्होंने सभी फैंस का धन्यवाद किया.

संगीता जट्टी ज्यादातर संजू कुमारी नाम से जाने जाती हैं. यू ट्यूब और इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी कई वीडिओ फैंस से साझा करती रहती हैं. जिन्हे फैंस काफी पसंद करें है और इनकी वीडियो पर तो कॉमेंट की भरमार हो जाती है. आपको संजू की इंस्टाग्राम प्रोफाईल पर कई वीडिओ मिलेंगी, ज्यादातर वह हरयानवी गानों को चुनना ज्यादा पसंद करती हैं.

2 अक्टूबर 2021 को रेणुका पवार का गाना 52 गज का दमन को रिलीज़ करने में अमन जाजी और प्रांजल दहिया भी शामिल हैं. गाना यू ट्यूब पर देसी रिकार्ड के माध्यम से साझा करते ही गाने ने कारीबन 893,598,463 व्यूज़ पा लिए थे.

आप भी इस वीडिओ पर एक बार नजर डालिए.