सिटी न्यूज़

Koffee With Karan :आर्यन की गिरफ्तारी पर मां गौरी खान ने खुलकर रखी अपनी बात, जानें उन्होंने क्या कहा

Koffee With Karan :आर्यन की गिरफ्तारी पर मां गौरी खान ने खुलकर रखी अपनी बात, जानें उन्होंने क्या कहा
UP City News | Sep 22, 2022 11:34 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर प्रोटेक्टिव रहती हैं. हालाँकि उनका जीवन काफी ग्लैमरस है, फिर भी वे पारिवारिक जीवन को यथासंभव निजी रखती हैं. पिछले साल क्रूज शिप ड्रग्स बस्ट मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के साथ, शाहरुख खान और गौरी खान ने आर्यन की जमानत मिलने से पहले लगभग एक महीने तक काफी कुछ झेला. जो मीडिया की सुर्खियों में रहा. हालांकि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला, यह उनके जीवन में एक अशांत समय था, जैसा कि गौरी खान ने कॉफ़ी विद करण 7 के नवीनतम एपिसोड में कहा था. एपिसोड के दौरान, उन्होंने आर्यन खान की गिरफ्तारी के बारे में कई बात बताईं.

करण जौहर ने सवाल के तौर पर उनसे पूछा कि “यह उनके (शाहरुख खान) के लिए न केवल पेशेवर रूप से बल्कि वह सब कुछ है जो परिवार व्यक्तिगत रूप से झेल रहा है, और आप सभी एक परिवार के रूप में इतनी मजबूती से उभरे हैं. मैं आपको एक मां के रूप में जानता हूं और उन्हें एक पिता के रूप में, हम एक ही परिवार के सदस्य हैं और मुझे ऐसा लगता है कि मैं आपके बच्चों का गॉडपेरेंट भी हूं. यह आसान नहीं रहा है, और गौरी, आप पहले से कहीं ज्यादा मजबूत बनकर उभरी हैं. जब परिवार कुछ इस तरह से गुजरते हैं, तो अपने खुद के कठिन समय को संभालने के बारे में आपका क्या कहना है?”

जवाब में उन्होंने कहा कि "एक परिवार के रूप में, हम इससे गुजरे हैं - एक माँ के रूप में, एक माता-पिता के रूप में हम जो कुछ भी झेल चुके हैं, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता. लेकिन आज, जहां हम सभी एक परिवार के रूप में खड़े हैं, मैं कह सकता हूं कि हम एक बेहतर स्थान पर हैं जहां हम सभी से प्यार महसूस करते हैं. हमारे सभी दोस्त, और इतने सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते थे, इतने सारे संदेश और इतना प्यार. हम धन्य महसूस करते हैं. मैं उन सभी की आभारी हूं जिन्होंने इसमें हमारी मदद की,

काम की बात की जाए तो गौरी खान वर्तमान में ड्रीम होम्स नामक एक नए शो की मेजबानी कर रही हैं. छह-एपिसोड की इस श्रृंखला में, गौरी मनीष मल्होत्रा, फराह खान, कैटरीना कैफ, कबीर खान, जैकलीन फर्नांडीज और मलाइका अरोड़ा के घरों में असाधारण परिवर्तन देगी. ड्रीम होम्स न केवल नवीनतम होम डेकोर ट्रेंड और हैक्स लाएगा बल्कि बॉलीवुड के कुछ सबसे सफल और रचनात्मक दिमागों के लिए रिक्त स्थान को सुधारने के पीछे के पागलपन को भी प्रकट करेगा.

Comedian Raju Srivastava का निधन, 41 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे वो