सिटी न्यूज़

Koffee With Karan : 2013 में जब ऋषि कपूर ने रणबीर कपूर के रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातचीत की थी

Koffee With Karan : 2013 में जब ऋषि कपूर ने रणबीर कपूर के रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातचीत की थी
UP City News | Sep 23, 2022 10:27 AM IST

मुंबई. कॉफ़ी विद करण 7 के नवीनतम एपिसोड में, करण जौहर ने सोशलाइट भावना पांडे से अनन्या पांडे के एक ही समय में दो लड़कों को डेट करने के बारे में पूछा. जबकि प्यारी माँ ने कहा कि यह सच नहीं था, हम मदद नहीं कर सकते थे, लेकिन यह पता लगाने के लिए कि क्या अन्य सितारे दो बार के रिश्ते में हैं, बॉलीवुड की उपलब्धियों को खोद सकते हैं. अंदाजा लगाइए क्या- रणबीर कपूर ने कट बनाया और यह ऋषि कपूर ही थे जिन्होंने इस पर मुहर लगाई थी.

आलिया भट्ट से शादी करने से पहले, रणबीर को कैसानोवा के रूप में जाना जाता था, क्योंकि उन्होंने दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ सहित कई अभिनेत्रियों को डेट किया था. 2013 में, ऋषि ने मीडिया में अपने बेटे की प्लेबॉय छवि और वह कितनी लड़कियों को डेट कर रहा था, के बारे में बात करने का फैसला किया था.

रणबीर कपूर (तत्कालीन) की लव लाइफ के बारे में आगे बात करते हुए ऋषि कपूर ने कहा था “यह एक जीवनसाथी खोजने की उम्र है। (हंसते हुए) वह सबको देख रहा है क्योंकि मैं घर में ए बी सी और डी देखता रहता हूं. लेकिन मुझे नहीं लगता कि ए को बी के बारे में पता है और सी को डी के बारे में पता है. स्टाफ जानता है और मैं जानता हूं. मैं अभी भी घर का मालिक हूं. खबर मेरे कानों तक पहुँचती है ” खैर, हम यह नहीं कह सकते कि हम आपसे सहमत नहीं हैं ऋषिजी, रणबीर निश्चित रूप से एक हैंडसम हंक हैं.

Koffee With Karan :आर्यन की गिरफ्तारी पर मां गौरी खान ने खुलकर रखी अपनी बात, जानें उन्होंने क्या कहा