सिटी न्यूज़

जानिए अभिनेता अनूप सोनी को लगातार लोग सोशल मीडिया पर क्यों दे रहे हैं बधाई

जानिए अभिनेता अनूप सोनी को लगातार लोग सोशल मीडिया पर क्यों दे रहे हैं बधाई
UP City News | Jul 21, 2021 10:23 AM IST

मुंबई. अभिनेता अनूप सोनी सर्टिफाइड क्राइम सीन इन्वेस्टिगेटर बन गए हैं. उन्होंने लॉकडाउन के समय का इस्तेमाल क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन कोर्स के लिए किया. अनूप सोनी टीवी के शो क्राइम पेट्रोल के प्रेजेंटर रह चुके हैं. उन्होंने रविवार को अपने सर्टिफिकेट की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की. अनूप को यह सर्टिफिकेट इंटरनेशनल फॉरेंसिक साइंस ने दिया है.

बताया गया है कि उसने आईएफएस एजुकेशन से क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन का शॉर्ट टर्म कोर्स पूरा कर लिया है. अनूप सोनी ने बताया कि वह लॉकडाउन के दौरान अपनी ऊर्जा और समय किसी रचनात्मक काम में लगाना चाहते थे.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Annup Sonii (@anupsoni3)

उन्होंने कहा कि यह काफी चुनौती भरा था. एक बार फिर उन्हें अध्ययन करना पड़ा, लेकिन यह वास्तव में एक ऐसा विकल्प था जिस पर उन्हें गर्व है. सोशल मीडिया पर इस उपलब्धि पर अभिनेता को लोग लगातार बधाई दे रहे है. एक यूजर ने लिखा- बहुत बढ़िया सर. आप सुन्दर ही नहीं बल्कि बहुत तेज दिमाग वाले भी हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा- अमेजिंग सर.

अनूप को क्राइम पेट्रोल टीवी शो से काफी शोहरत मिली थी. वह इस शो को 2010 से यानी करीब 11 साल से होस्ट कर रहे हैं. अनूप का यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट होता है.