सिटी न्यूज़

कैंसर से लड़कर किरण खेर लौटी शूटिंग पर वापस, शिल्पा शेट्टी ने शेयर की वीडियो

कैंसर से लड़कर किरण खेर लौटी शूटिंग पर वापस, शिल्पा शेट्टी ने शेयर की वीडियो
UP City News | Nov 25, 2021 11:17 AM IST

मुंबई. अभिनेत्री और राजनेता किरण खेर (kirron Kher), जो कैंसर का इलाज करा रही हैं, रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट सेट पर अपने नए सीज़न के लिए जज के रूप में वापस लौट आई हैं. किरण खेर को इस साल की शुरुआत में मल्टीपल मायलोमा (Multiple Myeloma), एक प्रकार का ब्लड कैंसर होने का पता चला था. हालांकि, अपने इलाज के साथ-साथ, उन्होंने घर से काम करना जारी रखा. अब, 69 वर्षीय अभिनेत्री ने इंडियाज गॉट टैलेंट की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसे वह पहले सीजन से जज कर रही हैं. बुधवार को, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), जो पहली बार किरण खेर और बादशाह के साथ रियलिटी शो को सह-जज कर रही हैं, ने सेट से एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा: "आईजीटी पर बीटीएस. पहले दिन, किरण खेर और बादशाह के साथ पहला शो. " क्लिप में किरण खेर को फेस शील्ड पहने देखा जा सकता है.

क्लिप में, शिल्पा शेट्टी को किरण खेर के साथ एक मजेदार बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, वरिष्ठ अभिनेत्री से उसे गोद लेने के लिए कहा ताकि वह अपने सभी गहने विरासत में ले सके. क्लिप में शिल्पा को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ''मैं शूटिंग पर सिर्फ गहने देखने आती हूं, जिसके बाद किरण खेर हंसती हैं और कहती हैं, ''मूर्ख मत बनो.'' धड़कन अभिनेत्री आगे कहती है: "मैं तो कहता हूं, सिकंदर (किरण खेर और अनुपम खेर का बेटा सिकंदर) थोड़ी पहचानेगा ये (मैं तुमसे कह रहा हूं, बस मुझे गोद लो, सिकंदर तुम्हारे गहने नहीं पहनेगा)." बहुत फनी, शिल्पा शेट्टी.

लेकिन किरण खेर हमेशा बेहतरीन वापसी के लिए तैयार रहती हैं. वह कहती है: "उसको पेहनी पड़ी तो शायद वो भी पहन लेगा ... , मेरी पत्नी इसे पहन लेगी'."

कैंसर का इलाज करा रही किरण खेर वर्क फ्रॉम होम कर रही थीं. पिछले महीने, एक इंटरव्यू के दौरान किरण ने कहा, "जब मैं अस्पताल में थी, तब भी मैं काम कर रही थी, इलाज से गुजर रही थी. मैं अपने फोन पर लोगों के संपर्क में रही हूं. वास्तव में, मैंने हाल ही में वस्तुतः चंडीगढ़ में एक ऑक्सीजन संयंत्र का उद्घाटन किया. लेकिन मेरे डॉक्टर मुझे कहीं भी यात्रा नहीं करने दे रहे हैं, विशेष रूप से हवाई मार्ग से, क्योंकि इलाज के कारण मेरी रोग प्रतिरोधक क्षमता थोड़ी कम हो गई है" और कहा कि उन्हें रखरखाव चिकित्सा के लिए हर महीने अस्पताल जाना पड़ता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

किरण खेर, जिन्होंने पेस्टनजी, मैं हूं ना और हम तुम जैसी फिल्मों में अभिनय किया है, ने 2014 में राजनीति में कदम रखा, जब वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं.