सिटी न्यूज़

किंग खान भी जल्द करने वाले हैं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री, यहां देखें मजेदार वीडियो

किंग खान भी जल्द करने वाले हैं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री, यहां देखें मजेदार वीडियो
UP City News | Sep 12, 2021 08:45 AM IST

मुंबई. सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस ने शाहरुख़ को लॉकडाउन के दौरान मिस किया हैं. शाहरुख जल्द ही बाकि सभी सेलिब्रिटीज की तरह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शानदार शुरुआत करने वाले हैं. डिज़्नी+ हॉटस्टार स्ट्रीमिंग के लिए एक नए विज्ञापन में शाहरुख ओटीटी प्लेटफार्मों से दूर रहने के अपने डर के बारे में मजाक करते नज़र आए हैं. इसके बाद से फैंस अब इस बात का अंदाजा लगा रहे है कि शाहरुख ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने का संकेत है.
वीडियो की शुरुआत में शाहरुख खान द्वारा अपनी बालकनी से अपने प्रशंसकों को अपनी झलक दिखाकर हाथ लहराते हुए कहते हैं कि उन्हें इस बात पर गर्व होता है कि कोई भी स्टार अपने घर के बाहर इतनी भारी भीड़ देखे, लेकिन उसका मैनेजर उसे बताता है कि वह सुपरस्टार के भविष्य के बारे में निश्चित नहीं है क्योंकि उसे छोड़कर, सबसे बड़े सितारे अब ओटीटी प्लेटफार्म में शामिल हो गए हैं. शाहरुख ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया और ऐसा लग रहा है कि उनके प्रशंसकों के लिए एक सरप्राइज है.
शाहरुख ने कैप्शन में लिखा, "हम्म... पिक्चर तो अभी बाकी है...मेरे दोस्त... #SiwaySRK."

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख के करीबी दोस्त करण जौहर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "कभी नहीं सोचा था कि मैं वो दिन देखूंगा जब बॉलीवुड के बादशाह को भी FOMO लगेगा. अब मैंने सब कुछ देख लिया है !! @iamsrk,” जबकि अभिनेता रणवीर सिंह ने विज्ञापन में सुपरस्टार के सेंस ऑफ ह्यूमर की प्रशंसा की. "इंका सैंस ऑफ ह्यूमर तो अलग है भाईसाहब !!! @iamsrk को भी फोमो हो सकता है ?? #SiwaySRK #ad,” उन्होंने वीडियो के साथ लिखा.
शाहरुख खान इस समय साउथ स्टार नयनतारा के साथ फिल्म निर्माता एटली की अभी तक अनटाइटल्ड एक्शन की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा, अभिनेता दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म पठान में भी काम कर रहे हैं.