सिटी न्यूज़

करिश्मा कपूर और नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की फैमिली लंच की तस्वीर, खुश नजर आ रहा है ​परिवार

करिश्मा कपूर और नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की फैमिली लंच की तस्वीर, खुश नजर आ रहा है ​परिवार
UP City News | Nov 18, 2021 09:50 AM IST

मुंबई. करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने बुधवार दोपहर अपने परिवार के सदस्यों के साथ लंच आउट करते हुए स्वादिष्ट जैपनीस (Japanese) फूड का जायका लिया. 47 वर्षीय अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने पिता रणधीर कपूर, मौसी- नीतू सिंह (Neetu Singh) और रीमा जैन (Reema Jain) और चचेरी बहन नताशा नंदा (Natasha Nanda) के साथ एक तस्वीर साझा की. फोटो में कपूर खानदान के सदस्यों को लिप-स्मैक खाने के बाद कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है. पारिवारिक लंच सबसे अच्छा है, है ना?

47 वर्षीय अभिनेत्री ने हाल ही में अपने परिवार के सदस्यों के साथ लंच डेट की एक तस्वीर के साथ प्रशंसकों को शेयर की. कैमरे के लिए पोज देते हुए कपूर खानदान मुस्कुरा रहे थे. वे अपने आउटिंग के दौरान स्वादिष्ट जापानी भोजन पर बंध गए.

लोलो ने फोटो को कैप्शन के साथ साझा किया, "पारिवारिक लंच सबसे अच्छा है. कुछ याद आ रही है."

नीतू सिंह ने भी यही तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन दिया, "ये आउटिंग आजकल बहुत खास हैं."

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

90 के दशक में फैन फेवरेट रहीं करिश्मा ने 'राजा हिंदुस्तानी' के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए एक दिलकश पोस्ट शेयर किया. 47 वर्षीय ने खुलासा किया कि 'आए हो मेरी जिंदगी में' उनके करियर के निजी पसंदीदा गीतों में से एक है.

उन्होंने लिखा, "आपको एक राज से रूबरू कराते हुए, "आए हो मेरी जिंदगी में" मेरे करियर के मेरे निजी पसंदीदा गीतों में से एक है. इस गाने पर प्रस्तुति देने वाली एक युवा लड़की के रूप में मुझे भावनाओं का एक रोलरकोस्टर महसूस हुआ. प्यार और बलिदान के बारे में बात करना , गीत बहुत सुंदर, मार्मिक हैं. यह हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा. राजा हिंदुस्तानी के 25 साल का जश्न मना रहा है."