सिटी न्यूज़

करीना ने शेयर किया इंस्टाग्राम पर पोस्टर, कैप्‍शन ल‍िखा, हंसी से चीखने के लिए तैयार हैं

करीना ने शेयर किया इंस्टाग्राम पर पोस्टर, कैप्‍शन ल‍िखा, हंसी से चीखने के लिए तैयार हैं
UP City News | Feb 24, 2021 08:44 AM IST

मुंबई. दूसरी बार बनी माँ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने रविवार को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था. बीते दिन करीना हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई थींं. बेबो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गईंं. करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की. बेबो ने अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की आने वाली फिल्म का पोस्टर शेयर किया 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) जो 10 सितंबर 2021 को रिलीज़ होने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

भूत पुलिस फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) और यामी गौतम (Yami Gautam) है. पोस्टर शेयर करते ही करीना ने साथ साथ कैप्शन भी दिया, "हंसी से चीखने के लिए तैयार रहें. 10 सितंबर को आ रही है. भूत पुलिस." पोस्टर शेयर ही पोस्ट तो अब तक 25 हज़ार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके है और कमेंट बॉक्स बेबो के दूसरे बेटे के लिए और फिल्म के लिए बधाइयों से भर गया है.

फिल्म भूत पुलिस थिएटर में रिलीज़ होगी. कोरोना महामारी के कारण 2020 में कोई भी फिल्म थिएटर में रिलीज़ नहीं हुई जिसके वजह से फिल्म होल्ड की हुई थी. लेकिन अब 2021 में फिल्मों की रेलसिंग डेट आये दिन सामने आ रही है. फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश, मुंबई और राजस्थान के जैसलमेर में हुई है. हॉरर-कॉमेडी फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है, जिन्होंने इससे पहले फिल्म रागिनी एमएमएस और फोबिया बनाई है. फिल्म का शूट एक्टर ने 5 फरवरी खत्म कर दिया था.

वही बेबो की बात करेंं तो कपल ने प्रेगनेंसी की ख़बर लॉकडाउन में अगस्त 2020 में फैंस को दी थी. करीना ने 40 साल की उम्र में अपने दूसरे बेबी को जन्म दिया है. इससे पहले 2016 में करीना ने तैमूर को जन्म दिया था. तैमूर के नाम के समय बहुत विवाद भी हुआ था. पर जैसे जैसे तैमूर बड़े होते गए. उनकी क्यूटनेस पर सब फैन हो गए. करीना और सैफ की शादी 16 अक्टूबर 2012 में हुई थी. सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता राव से दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं.