सिटी न्यूज़

फैंस से बोलीं कंगना, 'मेरी लाज उसी तरह रखी जैसे श्री कृष्ण ने द्रौपदी की लाज रखी थी'

फैंस से बोलीं कंगना, 'मेरी लाज उसी तरह रखी जैसे श्री कृष्ण ने द्रौपदी की लाज रखी थी'
UP City News | Aug 24, 2020 10:49 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर रोज अपने नए नए बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं. ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले को उन्होंने जिस आक्रामकता से सोशल मीडिया पर उठाया और एक खास गुट का विरोध किया, उसके बाद से उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी है और लोग उन्हें सराह रहे हैं.

ताजा घटना 24 अगस्त की है. शाम 5 बजे के लगभग कंगना के एक ट्वीट और हैशटैग से ट्विटर पर मानों सैलाब ला दिया. कंगना ने लिखा- टुकड़े गैंग ने मेरा बहिष्कार किया, अपमान किया, माफिया ने मुझे शर्मिंदा करने की कोशिश की, मगर मेरे दोस्तों ने आज मेरी लाज उसी तरह रखी जैसे श्री कृष्ण ने द्रौपदी की लाज रखी थी, धन्यवाद दोस्तों #झांसी_की_रानी_कंगना.

 

कंगना का लिखा हैशटैग, चर्चा में आ गया. वहीं, कुछ लोग कंगना (Kangana Ranaut) के उन पुराने वीडियो अपलोड कर रहे हैं जिनमें उन्होंने महेश भट्ट की तारीफें की है. ऐसे में लोग उन्हें #Boycott_Kangana के जरिए जमकर ट्रोल कर रहे है. कंगना को सोशल मीडिया पर ट्रोल होता देख उनके फैंस भी एक्ट्रेस के सपोर्ट में आ गए और ट्विटर पर #झांसी_की_रानी_कंगना हैशटैग का इस्तेमाल कर ट्रोलर्स को जमकर जवाब दिया. ट्विटर पर आज कंगना रनौत का ही राज रहा. ट्विटर पर कंगना को लेकर दो हैशटैग अभी भी ट्रेंड हो रहे है.