सिटी न्यूज़

मां श्रीदेवी के प्यारभरे संदेश का जाह्नवी ने बनवाया टैटू, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मां श्रीदेवी के प्यारभरे संदेश का जाह्नवी ने बनवाया टैटू, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
UP City News | Oct 08, 2021 07:25 AM IST

मुंबई. जान्हवी कपूर (Janhvi kapoor) ने गुरुवार को अपने "अच्छी तरह से बिताए दिन" के दृश्य शेयर किए और उनमें से एक ने ध्यान खींचा. यह उनकी दिवंगत मां और अभिनेत्री श्रीदेवी द्वारा अपनी बांह पर हस्तलिखित नोट का एक टैटू बनवाया. नोट श्रीदेवी ने जान्हवी कपूर के लिए लिखा था और इसमें लिखा था: "आई लव यू माय लब्बू. यू आर द बेस्ट बेबी इन द वर्ल्ड." नोट को पहले गुंजन सक्सेना अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया था. उन्होंने टैटू बनवाने का एक वीडियो भी शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी कपूर की लेटेस्ट पोस्ट की अन्य तस्वीरें और वीडियो उनके मंदिरों की यात्रा और हिल स्टेशनों पर सैर की हैं.

जान्हवी कपूर ने इस साल फरवरी में श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर उपरोक्त नोट की तस्वीर साझा की. श्रीदेवी का 24 फरवरी, 2018 को दुबई में निधन हो गया, जहां वह एक पारिवारिक शादी में शामिल हो रही थीं. वह 54 वर्ष की थीं. श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने 6 मार्च 1997 को जान्हवी का स्वागत किया. उनकी दूसरी बेटी खुशी कपूर का जन्म नवंबर 2000 में हुआ था.

जान्हवी कपूर ने शशांक खेतान की 2018 की फिल्म धड़क के साथ मनोरंजन उद्योग में प्रवेश किया, जो मराठी हिट सैराट की हिंदी रीमेक है. उन्होंने फिल्म में ईशान खट्टर के साथ सह-अभिनय किया. उनकी अगली परियोजना नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी घोस्ट स्टोरीज़ थी, जहाँ उन्होंने जोया अख्तर द्वारा निर्देशित खंड को चित्रित किया था. अभिनेत्री ने धर्मा प्रोडक्शंस की गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में अभिनय किया, जिसमें पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी ने भी अभिनय किया.

आखिरी बार उन्हें रूही में देखा गया था। जान्हवी कपूर के पास करण जौहर निर्देशित तख्त, गुड लक जेरी और धर्मा प्रोडक्शंस की दोस्ताना 2 लाइन में हैं.