सिटी न्यूज़

हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही का पहला गाना पनघट रिलीज़, दूल्हा दुल्हन की ड्रेस में नज़र आए स्टार

हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही का पहला गाना पनघट रिलीज़, दूल्हा दुल्हन की ड्रेस में नज़र आए स्टार
UP City News | Feb 23, 2021 08:01 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर राज कुमार राव, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) की फिल्म हॉन्टेड फिल्म रूही का पनघट गाना रिलीज़ हो चूका है. गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है. गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. 2021 की पहली हॉरर-कॉमेडी फिल्म के ट्रेलर ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था.

गाने के वीडियो में जाह्नवी कपूर दुल्हन की ड्रेस में दिख रही हैं तो वहीं राजकुमार और वरुण दूल्हे के ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. राज कुमार राव इससे पहले भी श्रद्धा कपूर के साथ स्त्री मूवी में हॉरर फिल्म में नज़र आ चुके है. रूही फिल्म 11 मार्च सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म के ट्रेलर में देख सकते है की फिल्म में कॉमेडी के साथ हॉरर भी भरपूर है. राजकुमार, वरुण और जाह्नवी की तिगड़ी जनता को डराने के साथ जनता को लोट पोट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो के बैनर तले बनी फिल्म 'रूही' (Roohi) की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने कैप्शन में लिखा था, 'दुल्हन की तरह सजेगा थिएटर, मगर दूल्हा ले जाएगी रूही. इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है. मैजिक ऑफ सिनेमा रिटर्न, 11 मार्च को फिल्म रिलीज.'

जाह्नवी और राजकुमार राव की बात करेंं तो जाह्नवी रूही फिल्म एक बाद 'गुड लक जेरी' (Good Luck Jerry) और 'तख्त' में भी नजर आएंगी. रूही की फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद जाह्नवी ने गुड लक जेरी की शूटिंग भी शुरू कर दी है. राजकुमार राव की बात करे तो राजकुमार भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म बधाई दो में नजर आने वाले हैं. निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी फिल्म बधाई दो की शूटिंग इन दिनों ऋषिकेश में चल रही है.