सिटी न्यूज़

हर्षवर्धन कपूर को लग रहा है डर, सीक्रेट रिवील के खुलासे के बाद फंस सकते हैं मुसीबत में

हर्षवर्धन कपूर को लग रहा है डर, सीक्रेट रिवील के खुलासे के बाद फंस सकते हैं मुसीबत में
UP City News | Jun 10, 2021 12:33 PM IST

मुंबई. हर्षवर्धन कपूर (Harsh Vardhan Kapoor) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात की पुष्टि की कि अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) डेटिंग कर रहे हैं और तुरंत सोचा कि क्या वह इस बात का खुलासा करने के लिए परेशानी में पड़ने वाले हैं.

विक्की और कैटरीना एक-दूसरे को एक साल से अधिक समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, और अक्सर एक-दूसरे से मिलने जाते देखे जाते हैं. पिछले दिन एक इंटरव्यू के दौरान हर्षवर्धन कपूर को बॉलीवुड के एक रिश्ते की अफवाह को प्रकट करने के लिए कहा गया था, जिसे वह सच मानते है.

हर्षवर्धन ने कहा, "विक्की और कैटरीना साथ हैं और यह सच है, "क्या मुझे यह कहने में परेशानी हो रही है? मुझे नहीं पता. मुझे लगता है कि वे इसके बारे में काफी ओपन हैं."

न तो विक्की और न ही कैटरीना ने सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे को डेट करने की बात स्वीकार की है. पिछले इन दिनों एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल से पूछा गया कि क्या वह कैटरीना को डेट कर रहे हैं, तो विक्की ने कहा था, "मुझे आशा है कि आप इसका सम्मान करेंगे ... मैं वास्तव में कुछ हद तक अपने निजी जीवन को पब्लिक करता हूँ क्योंकि यदि आप आप अपने पर्सनल लाइफ को पब्लिक करते है तो उसमें कई तरह की अड़चन और कई अलग- अलग तरह की बाते बनाई जाती है, और यह सब चीजें मुझे पसंद नहीं है.

अफवाहों में कई बार ने साफ़ भी हुआ है की विक्की और कटरीना एक साथ है जैसे बीते अप्रैल में विक्की और कैटरीना कोरोना हुआ था 5 अप्रैल को विक्की ने इंस्टाग्राम पर अपने कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि की. एक दिन बाद, 6 अप्रैल को, कैटरीना ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें कोविड पॉजिटिव का पता चला था. विक्की जहां 16 अप्रैल को ठीक हो गए, वहीं कैटरीना 17 अप्रैल को ठीक हो गईं.

हर्ष जल्द ही Satyajit Ray के लेखन पर आधारित नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी सीरीज Ray में दिखाई देंगे. वह निर्देशक वासन बाला के सेगमेंट में एक टाइपकास्ट अभिनेता की भूमिका निभाएंगे. यह सीरीज 25 जून को खत्म हो रही है.