सिटी न्यूज़

बॉलीवुड: सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है सुशांत सिंह राजपूत का हैण्ड रिटेन नोट

बॉलीवुड: सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है सुशांत सिंह राजपूत का हैण्ड रिटेन नोट
UP City News | Jan 13, 2021 07:55 PM IST

मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री के लिए बीता साल यानी 2020 काफी दुखद रहा है. इस साल एक से बढ़कर एक दिग्गज स्टार्स के निधन ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था. लेकिन सबसे ज्यादा बॉलीवुड के राइजिंग स्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन के सबसे निराश किया था. सुशांत की अचानक हुई मौत ने न सिर्फ उनकी फैमिली बल्कि उनके फैंस और इंडस्ट्री के कई सितारे तो सदमे में डाल दिया था. एक्टर के निधन के बाद लगातार उनकी फैमिली उन्हें याद कर उनसे जुड़ी तस्वीरें और पोस्ट शेयर कर रहे हैं. वहीं उनकी बहन श्वेता सिंह ​कीर्ति भी भाई को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रही हैं. इसी बीच श्चेता ने सुशांत को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)


सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर सोशल मीडिया पर अपने भाई को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट करती रहती हैं. वहीं एक बार फिर श्वेता ने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत का लिखा हुआ एक नोट शेयर किया है. इस नोट को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा है, 'भाई द्वारा लिखा हुआ. कितनी गहरी है सोच, इस कैप्शन के साथ ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है. सुशांत का ये नोट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं फैंस इस नोट को न सिर्फ पसंद कर रहे हैं बल्कि इस पर कमेंट कर इस पर अपनी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आपको बात दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे जहां पर मुंबई पुलिस ने बताया कि सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था. वहीं इस केस में अब अलग अलग कई एंगल पर जांच की जा रही है. सीबीआई से लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी देश की तीन बड़ी जांच एजेंसीज इस केस को हैंडल कर रही हैं.