सिटी न्यूज़

गॉसिप पर अंकुश लगा हर्षवर्धन कपूर ने इंटरव्यू में सेलिब्रिटी के रिश्ते का किया खुलासा, जानिए यहां

गॉसिप पर अंकुश लगा हर्षवर्धन कपूर ने इंटरव्यू में सेलिब्रिटी के रिश्ते का किया खुलासा, जानिए यहां
UP City News | Jun 10, 2021 10:53 AM IST

मुंबई. सोशल मीडिया में काफी समय से सस्पेंस में बने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के डेटिंग की अफवाहें आखिरकार साफ हो गयी हैं. इस बात की पुष्टि हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor ) ने एक इंटरव्यू के दौरान कीं. हर्षवर्धन कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बड़े राज का खुलासा किया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है.

इंटरव्यू में हर्षवर्धन को रैपिड फायर गेम में पूछा गया की बॉलीवुड किसी एक रिश्ते की अफवाह का खुलासा करने के लिए कहा गया था, जिसे वह सच मानता है। उन्होंने कहा, "विक्की और कैटरीना साथ हैं, यह सच है." उन्होंने आगे कहा, "क्या मुझे यह कहने में परेशानी होगी? मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि वे इसके बारे में काफी खुले हैं." जैसे ही यह बात फैंस तक पहुंची तो सोशल मीडिया में आग की तरह फेल गई और ट्रेंड करने लगी.

2019 में वापस, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ मुंबई में डिनर डेट पर स्पॉट होने के बाद बड़े समय से ट्रेंड में थे। डेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं. यहीं से यह सब शुरू हुआ। 2018 में करण जौहर के टॉक शो कॉफ़ी विद करण 6 के एक एपिसोड के दौरान, कैटरीना कैफ ने कहा कि वह "स्क्रीन पर विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेंगी." इसके आलावा दोनों को आए दिन एक दूसरे के हूडि और टी शर्ट में भी तस्वीरों में कई बार स्पॉट किया गया.

कैटरीना कैफ को आखिरी बार अली अब्बास जफर की 2019 की फिल्म भारत में सलमान खान और दिशा पटानी के साथ देखा गया था. वह अगली बार रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा सोर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी. वह फोन भूत में भी नजर आएंगी.

इस बीच, विक्की कौशल को आखिरी बार भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप में देखा गया था. उनकी आगामी परियोजनाओं में द इम्मोर्टल अश्वत्थामा, सरदार उधम सिंह और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक शामिल हैं.