सिटी न्यूज़

सलमान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस के सीजन 16’ में नजर आ सकती हैं ‘हर हर शंभू’ गाने की सिंगर फरमानी नाज

सलमान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस के सीजन 16’ में नजर आ सकती हैं ‘हर हर शंभू’ गाने की सिंगर फरमानी नाज
UP City News | Aug 06, 2022 06:05 PM IST

मुंबई. सावन के महीने में ‘हर हर शंभू’ गाना गाकर सुर्खियां बटोरने वाली सिंगर फरमानी नाज सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में नजर आ सकती हैं. पता चला है कि सलमान खान ने उन्हें निमंत्रण भेजा है. इसकी जानकारी उनके भाई फरमान ने दी है. फरमानी की ओर से आए जवाब में कहा गया है कि अभी तक उन्होंने इस पर कोई फैसला नहीं लिया है.

हाल ही के कुछ दिनों में हर हर शंभू गाने ने लोगों के दिलों और जुबान पर जगह बना ली है. लोग इसे गुनगुनाते भी नजर आते हैं. मोबाइल की रिंगटोन में भी यह काफी प्रसिद्धि पा चुका है. ‘हर हर शंभू’ ओरिजिनल गाने के सिंगर अभिलिप्सा पांडा हैं. फरमानी ने इस गाने को फिर से अपनी आवाज में गाया है लेकिन उनके मुस्लिम होने के कारण शिव भक्त के रूप में प्रस्तुत उनके इस गाने पर काफी विवाद हुआ था. एक मौलाना ने सिंगर के खिलाफ फतवा भी जारी किया था. चर्चा में आया कि फरमानी इस्लाम को छोड़कर हिंदू धर्म अपना रही हैं. बाद में इन सभी अफवाहों को उनके भाई फरमान ने खारिज कर दिया.

फरमानी नाज के भाई ने बताया कि रियलिटी शो में जाने को लेकर फरमानी को ‘बिग बॉस 16’ से ऑफर आया है लेकिन उनकी बहन अभी भी इस बारे में सोच रही है कि उन्हें शो में जाना चाहिए या नहीं. उनका मानना है कि शो में झगड़े होते हैं जो उन्हें पसंद नहीं है. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने जब ‘BIG BOSS 11’ में हिस्सा लिया था तो सह-प्रतियोगियों ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया था.