सिटी न्यूज़

कोरोना के चलते पूजा हेगड़े की सलमान खान के साथ फिल्म की शूटिंग टली, जानिए पूजा ने क्या कहा

कोरोना के चलते पूजा हेगड़े की सलमान खान के साथ फिल्म की शूटिंग टली, जानिए पूजा ने क्या कहा
UP City News | May 05, 2021 11:09 AM IST

मुंबई.  बॉलीवुड में हाल ही में एंट्री लोनो वाली पूजा हैगड़े के पास छह प्रोजेक्ट हैं. पिछले साल जब लॉकडाउन में ढील दी गई थी, तब से वह राधे श्याम को पूरा करने के लिए प्रभास के साथ सिर्कस और तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में एक-दो प्रोजेक्ट शुरू कर रही थीं. पूजा पिछले सप्ताह COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने पर प्रतिबद्धताओं को पूरा करने में व्यस्त थी. अभिनेत्री ने खुद को घर पर अलग कर लिया है और उनके परिवार द्वारा देखभाल की जा रही है.

उन्होंने कहा मैं निर्धारित दवा ले रही हूं. मैं घर पर अलग हूं और आराम करने और अच्छी तरह से खाने पर ध्यान केंद्रित कर रही हूँ, ”वह कहती हैं. अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता, तो अब तक पूजा तीन अलग-अलग भाषाओं में रिलीज़ हो चुकी होती. इस बिंदु पर, वह सलमान खान अभिनीत फिल्म 'कभी-कभी दीवाली' की रिलीज की तैयारी कर रही थी, जिसे मूल रूप से ईद 2021 पर रिलीज किया गया था. लेकिन वर्तमान परिदृश्य में, महामारी के साथ, फिल्म की शूटिंग स्थगित कर दी गई है.

फिल्म के बारे में पूजा बताती हैं कि यह एक मजेदार फिल्म है जो लोगों को हंसाएगी. हमने कुछ समय पहले इसे शुरू करने की योजना बनाई थी, लेकिन महामारी ने शूटिंग शेड्यूल को प्रभावित किया. एक बार जब चीजें थोड़ी बेहतर हो जाएं, तो हमें उम्मीद करती हूं कि हम शूटिंग शुरू कर सकें. मैं सलमान खान के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक और उत्साहित हूं. यह उनके साथ मेरी पहली फिल्म है, और उनके साथ मैं सेट पर बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं.