सिटी न्यूज़

सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका दिल्ली हाईकोर्ट ने की खारिज, फ़िल्म पर रोक लगाने से किया इनकार

सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका दिल्ली हाईकोर्ट ने की खारिज, फ़िल्म पर रोक लगाने से किया इनकार
UP City News | Jun 10, 2021 11:37 AM IST

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित फ़िल्म “न्याय: द जस्टिस” पर दिल्ली हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है. हाईकोर्ट ने फ़िल्म “न्याय: द जस्टिस” पर रोक लगाने से मना कर दिया है. बतादें सुशांत के पिता ने अर्ज़ी दी थी कि इसमें सुशांत की जिंदगी पर आधारित विभिन्न प्रस्तावित प्रोजेक्ट पर रोक लगाने की मांग की थी.  याचिका में सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने फिल्मों में उनके बेटे के नाम या उससे मिलते जुलते पात्रों के इस्तेमाल पर रोक की मांग की थी.

याचिका में सुशांत के जीवन पर आने वाले या प्रस्तावित प्रोजेक्ट का भी उल्लेख किया गया है जिनमें “सुसाइड ऑर मर्डर, ए स्टार वाज लॉस्ट”, ‘शशांक’ और एक अनाम फिल्म का जिक्र किया था. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि सुशांत के फैंस को इससे झटका लग सकता है. इससे पहले फिल्म न्याय के मेकर्स की स्टोरी दिल्ली हाईकोर्ट में पूरी तरह से बदल गई है. दिल्ली हाईकोर्ट में दिए हलफनामे में फिल्म के नाम के साथ साथ कहानी को भी बदला गया है. अब इस फिल्म का नया टाइटल अब शशांक (Shashank) हो गया है.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह को लगता है कि उनके बेटे और परिवार का नाम खराब करने की कोशिश की जा रही है. उनके साथ जो घटना घटी है उसका फायदा उठाकर अपनी फिल्म को मार्केट करने की कोशिश की जा रही है.

बतादें कि सुशांत का निधन 14 जून 2020 को मुंबई के उनके फ्लैट में हुआ था. एक्टर के निधन से हर कोई हैरान था कि एक्टर ने सुसाइड की है. उनके निधन के 1 महीने बाद परिवार ने पुलिस में केस दर्ज करवाया था और रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत की थी. जिसके बाद अब इस केस की जांच सीबीआई और एनसीबी कर रही है. एनसीबी की जांच में रिया जेल भी जा चुकी हैं.