सिटी न्यूज़

हिना ने क्‍यों खुद को बताया एक असहाय बेटी, इंस्‍टाग्राम पर ल‍िखी इमोशनल नोट

हिना ने क्‍यों खुद को बताया एक असहाय बेटी, इंस्‍टाग्राम पर ल‍िखी इमोशनल नोट
UP City News | May 03, 2021 08:49 AM IST

मुंबई. टीवी अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan), जिन्होंने हाल ही में अपने पिता असलम खान (Aslam khan) को खो दिया है, इस कठिन समय में अपनी मां को "सहारा" न दे पाने के कारण "असहाय" महसूस कर रही हैं क्‍योंकि हिना ने कुछ दिनों पहले कोरोनो वायरस संक्रम‍ित हो गईं हैं और वह वर्तमान में घर पर ही क्वारंटाइन हैं. कोविड-पॉजिटिव हिना ने इंस्टाग्राम पर खुद की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट भी लिखा. तस्वीरों में वह अपनी खिड़की से बाहर देखती हुईं नज़र आ रही हैं. हिना ने कैप्शन में खुद को "असहाय बेटी" कहा और लिखा कि वह "अपनी मां के साथ भी नहीं रह सकती, जब उन्हें सबसे ज्यादा जरुरत है."

 

View this post on Instagram

 

A post shared by HK (@realhinakhan)

"प्रिय लोगों का समय न केवल हमारे लिए, बल्कि आस-पास के लोगों के लिए बहुत कठिन होता है... लेकिन एक कहावत है, कठिन समय अंतिम नहीं होता, कठिन लोग करते हैं... और मैं हूँ, और हमेशा मेरे डैडी की मजबूत बेटी बनूंगी ... अपनी प्रार्थना में हमेशा याद रखे." गौहर खान, प्रियांक शर्मा, अर्जुन बिजलानी, अमृता खानविलकर, कुशाल टंडन और रश्मि देसाई जैसी सेलिब्रिटी ने हिना के पोस्ट पर कमेंट करके हिना को सहानुभूति दी. "भगवान भला करे," गौहर ने लिखा. प्रियांक ने कमेंट किया, "आप सबसे मजबूत हैं. आपसे प्यार करते हैं." अर्जुन बिजलानी ने कमेंट. अमृता ने लिखा, "हिना अल्लाह आपको शक्ति प्रदान करे ... आपको प्रेम प्रकाश और दुआ भेज रहा है." रश्मि ने कमेंट किया, "हमेशा प्रार्थना में ... अपने परिवार के लिए मजबूत और स्वस्थ रहें."

हिना खान गत 26 अप्रैल को कोविड -19 पॉजिटिव हो गईं थीं. अभिनेत्री ने उस समय अपने इंस्टाफ़ैम के साथ समाचार साझा किया. अपने बयान में, उन्होंने लिखा, "मेरे और मेरे परिवार के लिए इन बेहद कठिन और चुनौतीपूर्ण समय में, मैंने covid-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. अपने डॉक्टरों के मार्गदर्शन के बाद, मैंने अपने आप को घर से बाहर कर लिया है और सभी आवश्यक सावधानी बरत रही हूं." उन्होंने अपने बयान में कहा, "जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, वह खुद को जांचने के लिए अनुरोध कर रहा है.

25 अप्रैल को हिना खान ने घोषणा की थी कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं. हिना के सोशल मीडिया हैंडल को फिलहाल उनकी टीम संभालती है. अपनी इंस्टाग्राम कहानी में, अभिनेत्री ने लिखा, "मेरे प्यारे पिता असलम खान 20 अप्रैल निधन हो गया है. मैं इन कठिन समय के दौरान मुझ पर और मेरे परिवार के लिए आपके साथ के लिए मैं आभारी हूं. जबकि मैं और मेरा परिवार को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है. मेरे सारे सोशल मीडिया एकाउंट्स मेरी टीम हैंडल करेगी. आपके समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद."