सिटी न्यूज़

चित्रांगदा ने कहा- मैं बॉलीवुड में आने की बिल्कुल भी कोशिश नहीं कर रही थी

चित्रांगदा ने कहा- मैं बॉलीवुड में आने की बिल्कुल भी कोशिश नहीं कर रही थी
UP City News | Jun 23, 2022 02:27 PM IST

मुंबई. वॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा ने बॉलीवुड में ऐसे समय में एंट्री की जब शादीशुदा अभिनेत्रियों के पास काम करने की कोई गुंजाइश नहीं थी. हालाँकि उन्होंने अपनी शादी के तीन साल बाद ही अपनी शुरुआत की. 2001 में शादी करने वाली अभिनेत्री मॉडलिंग कर रही थी और 2003 में हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी से बॉलीवुड में अपनी एंट्री की. यह याद करते हुए कि यह सब उसके लिए कैसे शुरू हुआ, चित्रांगदा कहती हैं, “ठीक है, मैंने मॉडलिंग की थी और कुछ संगीत वीडियो में दिखाई दी थी और फिर मैंने खुशी-खुशी शादी कर ली.

मैं बॉलीवुड में आने की बिल्कुल भी कोशिश नहीं कर रही थी. मुझे लगता है कि हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी, जिसने मेरा बॉलीवुड डेब्यू किया, बस मेरी किस्मत में लिखा था. निर्देशक सुधीर मिश्रा इस बात पर तुले हुए थे कि उन्हें फिल्म में गीता (चरित्र) के रूप में एक मॉडल नहीं चाहिए. उन्होंने उस भूमिका के लिए कई एनएसडी (नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा) अभिनेताओं का ऑडिशन लिया था. प्रोडक्शन में कोई था जिसने सुझाव दिया कि सुधीर मुझसे मिलें क्योंकि मैंने एक संगीत वीडियो में काम किया था जिसे गुलज़ार साहब ने निर्देशित किया था. ”

वह आगे कहती हैं, “उस समय, मुझे अपने (पूर्व) पति (गोल्फर, ज्योति रंधावा) के साथ उनके टूर्नामेंट के लिए कोरिया जाना था. हालाँकि, जब से मुझे यह कॉल आया, मैं रुक गया. ऑडिशन के बाद भी सुधीर इस बात पर अड़े थे कि वह किसी मॉडल को कास्ट नहीं करना चाहते। स्वानंद (किरकिरे) जो ऑडिशन में सुधीर की मदद कर रहे थे, उन्होंने मुझे उस ऑडिशन के लिए कोचिंग दी कि कैसे मेरी लाइन्स को डिलीवर किया जाए आदि.

पुष्पा की कामयाबी के बाद अब पुष्पा का दूसरा भाग रिलीज करने की चर्चा, जानें कब देख सकेंगे पार्ट टू

सुधीर किसी अनुभवी को कास्ट करना चाहते थे क्योंकि अभिनेत्री को के के मेनन के साथ अभिनय करना था और हम सभी जानते हैं कि वह कितने शानदार अभिनेता हैं. हालांकि, सुधीर ने मुझमें कुछ चिंगारी देखी और मेरे साथ काम करने के लिए तैयार हो गए. लोग कहते हैं कि उन्होंने बी-टाउन में आने के लिए बहुत संघर्ष किया, लेकिन मैंने खुद को बॉलीवुड में लाने के लिए बहुत कुछ नहीं किया (मुस्कान).