सिटी न्यूज़

नुसरत और यश ने शेयर की एक तस्‍वीर, जानें उसमें ऐसा क्‍या था जिसे देखकर फैंस हुए कंफ्यूज

नुसरत और यश ने शेयर की एक तस्‍वीर, जानें उसमें ऐसा क्‍या था जिसे देखकर फैंस हुए कंफ्यूज
UP City News | Oct 13, 2021 03:15 PM IST

मुंबई. एक्ट्रेस-पॉलिटिशियन नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) ने संकेत दिया है कि पहले से ही शादीशुदा हैं. यह जोड़ा हाल ही में बेटे यिशान के माता-पिता बने हैं. आधी रात को यश का जन्मदिन मनाते हुए, नुसरत ने एक केक की तस्वीर साझा की जिस पर 'पति' और 'पिता' लिखा हुआ था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर यश के साथ एक तस्वीर भी साझा की. एक इंटरव्यू के दौरान, नुसरत और यश से पूछा गया कि क्या उन्हें 'नकारात्मक प्रतिक्रियाओं' का सामना करना पड़ा क्योंकि उनका बच्चा 'विवाह से बाहर' पैदा हुआ था. नुसरत ने कहा कि शायद ऐसा न भी हो.

नुसरत ने आधी रात को केक की तस्वीर शेयर की. (image source by nusrat jahan instagram handle)

"क्या लोग जानते हैं कि यह विवाह से बाहर है या नहीं? सिर्फ इसलिए कि हम चीजों पर खुलते नहीं हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वे जो कह रहे हैं वह सच है, ”नुसरत ने कहा. यह पूछे जाने पर कि क्या इसका मतलब है कि वे वास्तव में शादीशुदा हैं, उन्होंने जवाब दिया, “जैसा यश ने कहा, हम तख्तियां नहीं रखेंगे और सब कुछ घोषित करेंगे. उस अस्पष्टता को रहने दो.”

नुसरत ने यश को उनके जन्मदिन पर मिडनाइट ट्रीट के साथ विश किया. (Image source by nusrat jahan instagram handle)

अपनी वर्तमान स्थिति के बारे में, नुसरत ने कहा, “हम एक खुशहाल जगह पर हैं. हमने अपने जीवन की एक बड़ी बाधा को पार कर लिया है. बहुत लंबे समय तक एक-दूसरे को जाने बिना एक बच्चा होना-सिर्फ प्यार के कारण - एक बहादुरी की बात है। मुझे खुशी है कि हमने इसे बनाया है."

नुसरत और यश के बेटे यिशान का जन्म अगस्त में हुआ था. अभिनेत्री ने आधिकारिक तौर पर अपनी गर्भावस्था का खुलासा नहीं किया, लेकिन बेबी बंप के साथ उनकी तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं, जो इसकी पुष्टि करती हैं.

हाल ही में एक इवेंट में नुसरत से उनके बेटे की तस्वीरें शेयर करने के बारे में पूछा गया. उन्होंने कहा, "आपको उसके पिता से यह पूछना चाहिए. वह इस समय किसी को भी उसे देखने नहीं दे रहा है."

नुसरत ने अपने 'बेटर हाफ' के बारे में एक सवाल भी टाल दिया. उसने एनडीटीवी से कहा, "मुझे लगता है कि यह पूछने के लिए एक अस्पष्ट सवाल है और एक महिला के रूप में किसी के चरित्र पर एक काला धब्बा डालता है, जो कि पिता है. पिता जानता है कि पिता कौन है और इस समय हम एक साथ महान पितृत्व कर रहे हैं. मैं और यश, हम अच्छा समय बिता रहे हैं."

नुसरत इससे पहले बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ विवाद में फंसी थीं. उन्होंने 2019 में तुर्की में शादी के बंधन में बंध गए लेकिन अब अलग हो गए हैं. उसने बाद में कहा कि उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत अमान्य थी.