सिटी न्यूज़

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने तोड़ी चुप्पी

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने तोड़ी चुप्पी
UP City News | Sep 13, 2021 09:37 AM IST

मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता (Munmun dutta) को उनके डेटिंग सह-कलाकार राज अनादकट (Raj Anadkat) की अफवाहों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ट्रोल किया गया था. रविवार को सीरीज में बबीता का किरदार निभाने के लिए मशहूर मुनमुन ने दो मजबूत इंस्टाग्राम पोस्ट में इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी. अपने दर्शकों को संबोधित करते हुए, मुनमुन ने लिखा कि उन्हें "बेहतर उम्मीदें" थीं.

“आम जनता के लिए, मुझे आपसे बहुत बेहतर उम्मीदें थीं. लेकिन आपने तथाकथित 'साक्षर' लोगों से भी कमेंट सेक्शन में जो गंदगी बरसाई है, उससे साबित होता है कि हम कितने प्रतिगामी समाज हैं. आपके हास्य की कीमत पर महिलाओं को लगातार उम्र से शर्मसार, स्लट शेम्ड, मॉम शेम्ड किया जाता है.आपका हास्य किसी को मानसिक रूप से टूटने के किनारे पर ले जाता है या नहीं, आपको कभी चिंता नहीं होती है. लोगों का मनोरंजन करने के 13 साल और आप में से किसी को भी मेरी गरिमा को अलग करने में 13 मिनट का समय नहीं लगा, ”उसने लिखा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝐌𝐔𝐍𝐌𝐔𝐍 𝐃𝐔𝐓𝐓𝐀 🧚🏻‍♀️🦋 (@mmoonstar)

उसने आगे कहा, "तो, अगली बार जब कोई मेडिकल रूप से उदास हो या अपनी जान लेने के लिए प्रेरित हो, तो रुकें और सोचें कि क्या यह आपके शब्दों ने उस व्यक्ति को किनारे तक पहुँचाया या नहीं. आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आ रही है.

दूसरे नोट में, उसने कहा कि किसी ने भी मीडिया को उनकी सहमति के बिना उनके निजी जीवन के बारे में लोगों के नाम पर "काल्पनिक" और "निर्मित" लेख पोस्ट करने का अधिकार नहीं दिया है.

मुनमुन की पोस्ट के तुरंत बाद, राज अनादकट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिया और अफवाह पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा, "हर किसी के लिए, जो लगातार मेरे बारे में लिख रहा है, सोचिए कि आपकी 'कूक्ड यूपी' (झूठी) कहानियों के कारण मेरे जीवन में क्या परिणाम हो सकते हैं और वह भी मेरी सहमति के बिना मेरे जीवन के बारे में. वहाँ के सभी रचनात्मक लोग कृपया अपनी रचनात्मकता को कहीं और चैनलाइज़ करें यह आपके लिए मददगार होगा. ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि प्रदान करें."

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

इस साल की शुरुआत में मुनमुन विवादों में घिर गई थीं. अभिनेत्री ने कथित तौर पर अपने एक वीडियो में एक समुदाय के खिलाफ अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसे उनके अनुयायियों ने आलोचना की थी. यहां तक ​​कि उनके खिलाफ कानूनी मामला भी चल रहा था. बाद में, ऐसी भी अफवाहें थीं कि मुनमुन ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया है, लेकिन एक इंटरव्यू में मुनमुन ने कहा, "अगर मैं शो छोड़ने की योजना बना रहा हूं, तो मैं इसे खुद घोषित करूंगा क्योंकि दर्शक भावनात्मक रूप से हैं. मेरे चरित्र से जुड़ा हुआ है और वे सिर्फ अटकलों के बजाय सच्चाई जानने के लायक हैं. ”