सिटी न्यूज़

Mumbai Cruise Drug Case : आर्यन खान ने की तौबा, अधिकारियों से कहा- गरीबों के कल्याण के लिए काम करेंगे

Mumbai Cruise Drug Case : आर्यन खान ने की तौबा, अधिकारियों से कहा- गरीबों के कल्याण के लिए काम करेंगे
UP City News | Oct 17, 2021 12:54 PM IST

मुंबई. मुंबई तट पर आयोजित एक क्रूज पार्टी में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किए गए आर्यन खान (Aryan Khan) ने अधिकारियों से कहा है कि वह गरीबों और दलितों के कल्याण के लिए काम करेंगे. बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. सूत्रों के अनुसार आर्यन ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से कहा कि "मैं कुछ ऐसा करूंगा जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा."

'गरीबों और दलितों के सामाजिक और वित्तीय उत्थान' के लिए काम करेंगे खान
काउंसलिंग के दौरान खान ने कहा कि वह ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे जिससे भविष्य में उनका नाम खराब हो. एक सूत्र के अनुसार, खान ने वानखेड़े और सामाजिक कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि उनकी रिहाई के बाद, वह "गरीबों और दलितों के सामाजिक और वित्तीय उत्थान" के लिए काम करेंगे.

क्रूज पार्टी से गिरफ्तार, अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को
2 अक्टूबर को, समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की एक टीम ने मुंबई तट पर आयोजित एक क्रूज पार्टी पर छापा मारा. अधिकारियों ने कथित रेव पार्टी से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, गोमित चोपड़ा, नुपुर सतीजा और विक्रांत छोकर को हिरासत में लिया. छापेमारी के दौरान अधिकारियों ने चरस, मेफेड्रोन (एमडी), एमडीएमए और कोकीन जब्त की.

आर्यन ने मुंबई की एक अदालत के समक्ष जमानत याचिका दायर की लेकिन उसे खारिज कर दिया गया और उसे अन्य आरोपियों के साथ 7 अक्टूबर तक हिरासत में भेज दिया गया. 7 अक्टूबर को अदालत ने खान और सात अन्य को 14 दिन की हिरासत में भेज दिया, जिसके बाद उन्हें आर्थर रोड जेल ले जाया गया. आर्यन की याचिका की पिछली सुनवाई के दौरान अदालत ने अपना आदेश सुरक्षित रख लिया और सुनवाई 20 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दी.