सिटी न्यूज़

अनीता हसनंदानी और रोहित के बेटे की पहली तस्‍वीर आई सामने, इस तरह फैंस को क‍िया सप्राइज

अनीता हसनंदानी और रोहित के बेटे की पहली तस्‍वीर आई सामने, इस तरह फैंस को क‍िया सप्राइज
UP City News | Feb 22, 2021 11:52 AM IST

मुंबई. अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी इस महीने की शुरुआत में माता-पिता बने थे. तब ही से फैंस अनीता और रोहित के बेटे देखने के लिए बहुत एक्ससिटेड थे, पर अनीता ने बेबी की फोटो को सस्पेंस बनाया हुआ था. डिलीवरी के बाद अनीता ने काफी तस्वीरें शेयर की थी लेकिन सब में बेबी छुपाया हुआ था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

बीती रात अनीता ने एक वीडियो के जरिए बेबी का फेस और बेबी का नाम रिवील कर फैंस के साथ शेयर किया. अनीता और रोहित ने बेटे का नाम आरव रखा है. अनीता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की जिसमें रोहित अनीता के बेबी बंप पर बम को आग लगते है. जैसे ही वह बम फटता है अनीता के हाथ में बेबी आता है. बेबी का फेस रिवील करने का तरीका बहुत यूनिक है और फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. वीडियो शेयर करते हुए अनीता ने कैप्शन दिया, “और हमारा बेबी आरव आ गया. 9-02-2021.”

अनीता ने 9 फरवरी को बेटे आरव को जनम दिया था. रोहित ने यह खुशखबरी अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिये दी थी. अनीता ने अपनी प्रेगनेंसी को बहुत एन्जॉय किया है. प्रेगनेंसी के दौरान अनीता ने बहुत सारे फोटोशूट करवाये. बहुत से अलग अलग तरह ही वीडियो शूट करके जनता के साथ वीडियो शेयर की. दोनों ने अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज़ भी एक वीडियो के जरिये दी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani)

अनीता ने अपनी प्रेगनेंसी पीरियड पूरी यात्रा को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती थींं. कुछ दिनों पहले अनीता ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में कहा था, मैं अभी ट्राइमेस्टर में हूं. डिलीवरी की तारीख पास आ रही है. मैं बहुत उत्साहित, नर्वस और स्ट्रेस्ड हूं. मुझे इस समय बहुत सारी मिक्स फीलिंग आ रही है. मैं जीवन के इस नए चरण के लिए उत्साहित और तैयार हूं. "मैं बेबी के आने का इंतजार कर रही हूं."

अनीता ने 2013 में बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से शादी की थी. अनीता ने कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया है. एकता कपूर के शो 'नागिन' में उनके किरदार को खूब सराहा गया. अनीता का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं था, लेकिन वह टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं. अनीता मोहब्बतें, काव्यांजलि, क्योंं की सास भी कभी बहू थी, कसम ऐसे टीवी सीरियल्स का हिस्सा रही हैं.