सिटी न्यूज़

यूट्यूब चैनल पर स्ट्राइक से गुस्साए केकेआर ने दी एक और धमकी, पढ़ें पूरा मामला

यूट्यूब चैनल पर स्ट्राइक से गुस्साए केकेआर ने दी एक और धमकी, पढ़ें पूरा मामला
UP City News | Jul 22, 2021 12:49 PM IST

मुंबई. आजकल कमल आर खान का बॉलीवुड में हर कोई दुशमन बना बैठा है और अब केकेआर को एक और झटका लगा है. यूट्यूब ने अब उनके चैनल पर स्ट्राइक लगा दी है. दरअसल, दोनों में ट्विटर बहस के चलते मीका सिंह और केकेआर ने एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए भद्दे गाने बनाए थे. लेकिन अब केकेआर का गाना यूटयूब चैनल से हटा दिया है.

बता दें कि इस कहानी की लड़ाई केकेआऱ के राधे फिल्म पर रिएक्शन वीडियो बनाने से हुई थी. जिसकें बाद गायक मीका सिंह भी मैदान में उतर आए. केआरके का गाना  सोमवार को यूट्यूब पर रिलीज किया गया. इस बीच, मीका सिंह ने 11 जून को केआरके कुत्ता अपना ट्रैक जारी किया था. नजर आता है केकेआर को इस बात का बड़ा झटका लगा है. केकेआर ने एक बार फिर अपनी बात रखने के लिए ट्विटर का इस्तेमाल किया है. चैनल से गाना हटाने के चलते केकेआर ने यूट्यूब पर जमकर बरसते हुए कहा अब मेरे पास सबूत है कि आप हर किसी के लिए अगल नियम बनाते हैं.

कई लोगों ने मेरी तस्वारें और वीडियो का प्रयोग किया लेकिन आपने मेरी शिकायत नहीं सुनी. यानि की आप मेरा सीधा-सीधा शोषण कर रहे हैं. साथ ने मीका सिंह के गाने को लेकर हो रहे बवाल लिए मुकदमें की धमकी देते हुए केकेआर ने कहा "यह वीडियो कैसे उत्पीड़न और धमकाने से जुड़ा हो सकता है, जबकि उसने मेरी तस्वीरों, वीडियो फुटेज का इस्तेमाल किया. लेकिन मेरे वीडियो में इतना कुछ नहीं था, सिर्फ उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल किया. इसका मतलब है कि आप @YouTubeIndia @TeamYouTube मुझे परेशान करने में उसकी मदद कर रहे हैं कोर्ट में मिलते हैं.