सिटी न्यूज़

सोनू सूद का मिशन ऑक्सीजन: सभी अपना हाथ साथ में बढ़ाएं, क्या पता हमारे हाथ में किसी की जान बचाना लिखा हो

सोनू सूद का मिशन ऑक्सीजन: सभी अपना हाथ साथ में बढ़ाएं, क्या पता हमारे हाथ में किसी की जान बचाना लिखा हो
UP City News | Jun 10, 2021 01:08 PM IST

नई दिल्ली. कोरोना महामारी की वजह से कोई भी आफत आती थी तो लोग सोनू सूद के पास मदद के लिए पहुंचते थे. ऐसा कोई नहीं था जिसने मदद मांगी हो और सोनू सूद ने अपना हाथ न आगे बढ़ाया हो. वहीं कोरोना महामारी की दूसरी लहर में सोनू सूद के मदद करने के इरादे और पक्के हो गए ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर बेड, दवाइयां लोगों तक पहुचाईं. बता दें कि हाल ही में सोनू सूद भी कोरोना से पीड़ित हो गए थे तो खुद को आईसोलेट कर लिया था.

 

हाल ही में एक्टर सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होनें देश में हो रही ऑक्सीजन की कमी का तोड़ बताया, और बताया की कैसे हर जगह जरूरतमंद गरीबों तक ऑक्सीजन पहुचाई जाए. उन्होनें बताया की अब वह देश के 15 राज्यों में ऑक्सीजन प्लांट लगाएंगे और गरीबों को लिए फ्री में ऑक्सीजन मुहिया करवाएंगे. साथ ही उन्होनें हर भारत वासी से कहा की सभी अपना हाथ साथ में बढ़ाए, क्या पता हमारे हाथ में किसी की जान बचाना लिखा हो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

प्रवासी मजदूरों का मदद से शुरू हुई से कहानी आज ऑक्सीजन की मदद तक पहुंच चुकी है. सोनू सूद को देख बॉलीवुड के कई एक्टर लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं. वहीं सबसे चहीते कपल विराट कोहली और अनुशका शर्मा भी कैटो अभियान के जरिए कई लोगों की मदद कर रहें हैं.