सिटी न्यूज़

बहन अलका का मैसेज सुनकर भावुक हो गए अक्षय कुमार, आंखों में आंसू आ गए

बहन अलका का मैसेज सुनकर भावुक हो गए अक्षय कुमार, आंखों में आंसू आ गए
UP City News | Aug 05, 2022 11:48 AM IST

मुंबई. बालीवुड स्टार अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के मौके पर अगले हफ्ते फिल्म रिलीज होने वाली है. अभिनेता सक्रिय रूप से अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे हैं. हाल ही में सोनी टीवी के सुपरस्टार सिंगर 2 की यात्रा पर अक्षय अपनी बहन अलका से एक आवाज संदेश सुनकर भावुक हो गए. जब उनहोंने बहन अलका के साथ कई तस्वीरें देखीं तो उनकी आंखों में आंसू आ गए.

इस संदेश में अलका ने कहा कि ’दोस्त, भाई, बाप, सारे रोल निभाएं तूने ;आप एक दोस्त, भाई और पिता रहे हैं. वहीं सम्राट पृथ्वीराज स्टार अक्षय कुमार ने कहा कि बचपन में उनका परिवार बहुत छोटे से घर में रहता था लेकिन अलका के जन्म के बाद सब कुछ बदल गया. उन्होंने कहा कि जो बहन का रिश्ता होता है उससे बड़ा कोई नहीं है. गौरतलब है कि रक्षा बंधन का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं. राय और कुमार ने पहले 2021 की अतरंगी रे में साथ काम किया था. रक्षा बंधन में भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहजमीन कौर दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत भी हैं.

रक्षा बंधन को आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के खिलाफ बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी टक्कर का सामना करना पड़ रहा है. क्योंकि दोनों फिल्में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आ रही हैं. इससे पहले अक्षय ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान क्लैश के बारे में बात की और कहा कि यह टकराव नहीं है. यह एक साथ आने वाली अच्छी फिल्मों के बारे में है. यह एक बड़ा दिन है. कोविड.19 की वजह से कई फिल्में रिलीज नहीं हो पाई और कुछ को अब भी रिलीज की तारीख मिलने का इंतजार हैं. इसलिए यह स्वाभाविक है कि अधिक फिल्में एक साथ रिलीज होंगी. मुझे उम्मीद है कि दोनों फिल्मों का प्रदर्शन अच्छा रहेगा.

पार्टी में एक-दूसरे को किस करते नजर आए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश, वीडियो वायरल

बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज के बाद रक्षा बंधन अक्षय की 2022 की तीसरी रिलीज है. इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया. 2021 में रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी के साथ महामारी के बाद बड़े पर्दे पर हिट करने वाले अक्षय पहले हिंदी फिल्म स्टार थे, लेकिन तब से वह उस सफलता को दोहराने में असमर्थ रहे हैं.