सिटी न्यूज़

पुष्पा की कामयाबी के बाद अब पुष्पा का दूसरा भाग रिलीज करने की चर्चा, जानें कब देख सकेंगे पार्ट टू

पुष्पा की कामयाबी के बाद अब पुष्पा का दूसरा भाग रिलीज करने की चर्चा, जानें कब देख सकेंगे पार्ट टू
UP City News | Jun 22, 2022 01:56 PM IST

मुंबई. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मुख्य भूमिकाओं वाली पुष्पा अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है. सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और बॉलीवुड फिल्मों को कड़ी टक्कर दी है. इसके गानों से लेकर डायलॉग तक- फैन्स को पुष्पा और उनकी श्रीवल्ली का दीवाना था. अब, हर कोई पुष्पा 2 के लिए बहुत उत्साहित है. इसमें फहद फासिल भी होंगे. हाल ही में, ऐसी खबरें आईं कि पुष्पा 2 में श्रीवल्ली की मृत्यु हो जाएगी.

सवाल ये है कि क्या से खैर, यह सच नहीं है. हम कैसे जानते हैं? ऐसा फिल्म के निर्माता वाई रविशंकर ने कहा है. अपनी ताजा बातचीत में निर्माता ने इन सभी अफवाहों को 'कचरा' बताया. उन्होंने कहा कि पुष्पा 2 के बारे में अभी किसी को कुछ नहीं पता और श्रीवल्ली की मृत्यु नहीं होने वाली है. वाई रवि को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "यह (रिपोर्ट) सब कचरा है. यह सब बकवास है. अब तक हमने कहानी को निष्पक्ष और स्पष्ट रूप से नहीं सुना था, इसलिए ऐसा नहीं है, और ये सभी अटकलें हैं. इस बिंदु पर जब आप उस फिल्म पर कुछ भी लिखते हैं, तो किसी को उसके बारे में कुछ नहीं पता होता है. इसलिए वे उस पर विश्वास करते हैं. इसे अन्य वेबसाइटों और टीवी चैनलों द्वारा भी प्रसारित किया जा रहा है, लेकिन यह झूठी खबर है.

क्या अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान साथ आ रहे हैं डॉन 3 में?

खैर, इससे श्रीवल्ली के सभी प्रशंसकों को थोड़ी राहत मिली है. श्रीवल्ली का किरदार निभाने के बाद रश्मिका मंदाना का स्टारडम आसमान पर पहुंच गया और प्रशंसक पुष्पा और श्रीवल्ली की प्रेम कहानी को आगे बढ़ने के लिए देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. अगर रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 दिसंबर 2022 में रिलीज होने वाली है. इसका नाम पुष्पा: द रूल रखा गया है. फिल्म के पहले भाग का शीर्षक पुष्पा: द राइज था. इसमें पुलिस अधिकारी के रूप में फहद फासिल था जो पुष्पा उर्फ ​​अल्लू अर्जुन के अवैध कारोबार को समाप्त करना चाहता है.