सिटी न्यूज़

दयाबेन के जाने के बाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल में आई एक और मुसीबत

दयाबेन के जाने के बाद 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल में आई एक और मुसीबत
UP City News | Feb 23, 2021 11:51 AM IST

मुबई. सब टीवी के पसंदीदा सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) के शो से नदारद होने के बाद दर्शकों को एक और मुसीबत देखनी पड़ सकती है. क्योंकि जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) इन दिनों बहुत मुश्किलों से गुजर रहे हैं. कारोबार में बढ़ती दिक्कतों का असर अब जेठा पर साफ नजर भी आने लगा है. शो में जेठालाल को अपनी दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स और गोकुलधाम सोसाइटी को भी छोड़ने की नौबत आ गयी है. क्योंकि एक बिजनेसमैन ने उन्हें ऐसा धोखा दिया उन्हें इतना बड़ा निर्णय लेना पड़ रहा है. गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में काम करने वाले बाघा और नटू काका की पगार और अन्य खर्चों को संभालने में असमर्थ होने के कारण जेठालाल को दिल पर पत्थर रखकर यह कदम उठाना पड़ रहा है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में दर्शकों को एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा. इससे उन्हें बहुत आनंद मिलने वाला है. शो में अभी तक दिखाया गया है कि लॉकडाउन के दौरान बिजनेसमैन भोगीलाल को 50 लाख रुपये के दिए हुए सामान का भुगतान न मिलने के कारण जेठालाल के व्यापार पर काफी बुरा असर पड़ रहा है. वह पेमेंट वसूल करने की काफी कोशिश करता है. वहीं सोढी और भिड़े तथा सोढी के दोस्तों की भी इसमें मदद लेता है लेकिन असफल होने के कारण उन्हें अपनी दुकान बेचने का फैसला लेना पड़ रहा है. जेठालाल इस बात से भी बहुत दुखी है कि उन्हें अपने दोस्तों और गोकुलधाम सोसाइटी को छोड़कर जाना पड़ रहा है.

अब शो में यह देखना दिलचस्प होगा कि जेठालाल कैसे गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को बचाएगा और क्या गड़ा परिवार को गोकुलधाम सोसाइटी को छोड़कर जाना पड़ेगा? जेठालाल की जिंदगी में आयी इस तरह की मुसीबत से उनके फैन्स जरूर परेशान होंगे. लेकिन देखना यह है कि वह किस तरह इन मुश्किलों से पार पा सकेंगे.