सिटी न्यूज़

आखिर नेहा धूपिया और अंगद बेदी क्यों दुनिया से छिपाना चाहते हैं अपनी बेटी महर को, जानिए यहां

आखिर नेहा धूपिया और अंगद बेदी क्यों दुनिया से छिपाना चाहते हैं अपनी बेटी महर को, जानिए यहां
UP City News | Jul 21, 2021 02:20 PM IST

मुंबई. नेहा धूपिया और उनके पति ने अंगद बेदी ने इस बात का खुलासा किया की वह अपनी बेटी महर की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट क्यों नहीं करते. हाल ही में अंगद बेदी ने नेहा धूपिया का दूसरी बार मां बनने की खुशी को सोशल मीडीया पर साझा किया था, साथ ही अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अंगद ने अपने फैंस का धन्यवाद भी किया.

वहीं नेहा धूपिया ने भी सभी का आप सभी को बहुत ज्यादा धन्यवाद. हम सभी मेसेजेस को पढ़ रहे थे. यह जबरदस्त हैं. आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद. मैं उसी वक्त सभी का रिपलाई करना चाहती थी. लेकिन उसके बाद मौका नहीं मिला था (मैंने उन्हें पढ़ा लेकिन जवाब देने का मौका नहीं मिला).यह कहकर धन्यवाद किया. वहीं एक फैन ने अंगद ने अंदर की बात पूछ डाली कि आप कभी अपनी बेटी का चहरा लोगों के सामने क्यों नहीं लाते. इसका अंगद ने काफी अच्छे से जवाब दिया, कहा इसके पीछे एक कारण है, यह की अभी वह बहुत छोटी हैं जब वह बढञी हो जाएगी वह इस चीज पर फैसले खुद लेगी.

बता दें कि यही चीज लोगों की जान विरुषका की बेटी के साथ भी है, जब विराट कोहली के एक फैन ने उनसे यह सवाल पूछा तो उन्होनें भी यही कहा की जब वामिका को हर चीज की समझ हो जाएगी तो वह अपने फैसले खुद लेगी.

बता दें नेहा और अंगद की बेटी महर ने नवंबर 2018 में इस दुनिया में कदम रखा था. दोनों ने मई 2018 में गुरूद्वारा में शादी के बंधन में बंधे थे.

सोमवार को अपने सोशल मीडीया हैंडल पर दोनों ने फैमिली फोटो के साथ प्रेगनेंसी की खुशखबरी साझा की. अपनी खुशी जाहिर करते हुए नेहा ने लिखा हमें कैपशन डालने में दो दिन लगे, यह हमारे लिए सूसे अच्छा है जो हम सोच सकते हैं. धन्यवाद, भगवान। @prasadnaaik #WaheguruMehrKare।" उसी तस्वीर को साझा करते हुए अंगद ने लिखा, "नया होम प्रोडक्शन जल्द ही आ रहा है.. वाहेगुरु मेहर करे @prasadnaaik.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

एक इंटरव्यू में अंगद ने नेही का प्रेगनेंमसी के पबारे में बताते हुए कहा नेहा के लिए यह अनुभव थोड़ा मुशकिल है. लेकिन वह काफी बहादुर है, अपना सारा काम भी कर लेतीं हैं. हम दूसरे बच्चे की आने की उम्मीद से काफी खुश है. मेंरें लिए नेहा का ठीक रहना उनका स्वास्थय सबसे महत्वपूर्ण है. हमने इस बारे में चर्चा भी की हैं की महर के लिए अब भाई या बहन होगी. पर यह नहीं पता था सब इतनी जल्दी हो जाएगा. हम बहुत खुश हैं कि सब सही वक्त पर हो रहा है.

नेही धूपिया के काम को लेकर बता दें की उनहें आखिरी बार 2018 में काजल की फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में देखा गया था. वहीं अंगद ने आखिरी बार 2020 की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में अभिनय कर दर्शकों का दिल जीता था.