सिटी न्यूज़

फिल्म फाइटर में रितिक और दीपिका दिखेंगे साथ-साथ, नए लुक में आएंगे नजर

फिल्म फाइटर में रितिक और दीपिका दिखेंगे साथ-साथ, नए लुक में आएंगे नजर
UP City News | Jun 14, 2022 06:43 PM IST

फिल्मी दुनिया: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों काफी व्यवस्थ दिख रहे हैं. हाल ही में ऋतिक ने सैफ़ अली खान के साथ अपनी फिल्म 'विक्रम वेधा' के रैप-अप की घोषणा की थी, पर लगता है कि ऋतिक अभी भी नए प्रोजेक्ट में बिजी हैं. ख़बरों के अनुसार, अभिनेता ऋतिक रोशन जल्द ही एक्शन मोड में आने वाले हैं और इंटेंस ट्रेनिंग में बिज़ी होने वाले हैं. इस इंटेंस ट्रेनिंग के बाद ऋतिक बिल्कुल नए लुक में आने वाले हैं. ऋतिक के फैंस को अब वो एक दम नए रूप में दिखेंगे. ऋतिक अब कड़ी ट्रेनिंग के बाद एक दुबली और तराशी हुई बॉडी के साथ नज़र आएंगे. जुलाई आते ही, ऋतिक आधिकारिक तौर पर अपनी तैयारी शुरू कर देंगे.

एक रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक को इस फिल्म 'फाइटर' के लिए मार्शल आर्ट्स की भी कड़ी ट्रेनिंग से गुज़ारना होगा. इस मार्शल आर्ट्स की कड़ी ट्रेनिंग में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी ऋतिक का साथ देने वाली हैं. फिल्म फाइटर में दीपिका ऋतिक के ऑपोसिट लीड कर रही हैं. फ़िलहाल दीपिका अपने करंट प्रोजेक्ट्स को ख़त्म करने में व्यस्थ हैं.'फाइटर' को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म के रूप में देखा जा रहा है और इस फिल्म के प्रमुख सितारों को फ्लिक गहन शारीरिक फिटनेस रूटीन की आवश्यकता होगी. वैसे तो ऋतिक और दीपिका दोनों ही उन एक्टर्स में से हैं जो अपनी फिटनेस के लिए खासा जाने जाते हैं , लेकिन फाइटर में ये दोनों ही एक्टर्स एक नए अवतार में दिखने वाले हैं.

फिल्म 'बैंग बैंग' और 'वॉर' के बाद आनंद के साथ रोशन की यह तीसरी फिल्म है. यह पहली बार होगा जब ऋतिक और दीपिका ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनाएंगे. फाइटर में ऋतिक और दीपिका का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. इस फिल्म के लिए बहुत से एक्शन सीन्स फिल्माए जाएंगे और फिल्म की शूटिंग  कई देशों में की जाएगी. इससे पहले यह दोनों ही कलाकार कई दूसरे एक्टर्स के साथ हिट फ़िल्में दे चुके हैं. अब देखना यह होगा की इन दोनों की जोड़ी परदे पर कितना कमल दिखा पाती है और दर्शकों को कितना लुभा पाती है. इन दोनों के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर भी अहम भूमिका में देखे जाएंगे. यह फिल्म देश की तीनों सेनाओं की वीरता और बलिदान  को श्रद्धांजलि अर्पित करेगी. फिल्म फाइटर के फिल्मांकन के अक्टूबर में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है.