सिटी न्यूज़

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को फिर होना पड़ा इन्टरनेट पर ट्रोल, लोगों ने कह दिया रूड

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को फिर होना पड़ा इन्टरनेट पर ट्रोल, लोगों ने कह दिया रूड
UP City News | Jun 16, 2022 06:43 PM IST

मुंबई: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं। मलाइका अपनी फिट बॉडी और किलर लुक के लिए जानी जाती हैं। वह नियमित रूप से जिम जाती हैं और अक्सर अपने योग स्टूडियो के बाहर स्पॉट की जाती हैं। लेकिन कई बार उनको अपने पहनावे या बर्ताव के लिए आलोचना का शिकार होना पड़ता है. मलाइका को सोशल मीडिया पर अपने हाल ही के बर्ताव के कारण ट्रोल किया जा रहा है.

हाल ही में, उन्हें एक जिम के बाहर देखा गया और कुछ प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया, जो उनके साथ फोटो लेना चाहते थे. सेल्फी क्लिक कराते वक्त इस फिटनेस दीवा ने एक प्रशंसक से कह दिया कि और कितनी फोटो लोगे? अपने इस सवाल के कारण मलाइका को अब सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है.जैसे ही मलाइका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, नेटिज़न्स ने उन्हें 'असभ्य' और रूड कह दिया और प्रशंसकों के साथ उनके व्यवहार की आलोचना की.

वैसे तो अक्सर मलाइका अपने फैंस और पापराज़ीज़ के लिए अच्छे से पोज देती नजर आती हैं लेकिन इस बार वीडियो में मलाइका को योग कक्षाओं के लिए भागते हुए देखा गया, और वह नीले रंग के शॉर्ट्स के साथ एक काले रंग की ब्रालेट में आकर्षक लग रही थी. क्लास खत्म करने के बाद,  एक प्रशंसक ने अभिनेत्री से एक तस्वीर के लिए रिक्वेस्ट किया. फैन ने दूसरी सेल्फी मांगी तो मलाइका भड़क गईं और गुस्से में कह दिया कि कितनी फोटो लोगे? हालाँकि,अभिनेत्री ने उनके लिए पोज़ भी दिया था लेकिन फिर भी इन्टरनेट पर ट्रोल हो गई.