सिटी न्यूज़

बुलंदशहर : सिकंदराबाद डिपो में चालक-परिचालकों और कर्मचारियों का प्रदर्शन, कर्मचारी को निलंबित करने का आरोप

बुलंदशहर : सिकंदराबाद डिपो में चालक-परिचालकों और कर्मचारियों का प्रदर्शन, कर्मचारी को निलंबित करने का आरोप
UP City News | Nov 25, 2022 06:34 PM IST

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर(Bulandshahr) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें चालक परिचालकों और शहर कर्मचारियों ने संयुक्त परिषद के बैनर तले प्रदर्शन किया है. जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि कर्मचारी को बिना जांच के निलंबित कर दिया गया है. इसके साथ ही उन्होंने के एआरएम (ARM) पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है, जिसकी वजह से सभी प्रदर्शन कर रहे हैं.

बताते चलें कि पूरा मामला सिकंदराबाद डिपो का है जहां चालक परिचालकों और अन्य कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन किया है. जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि एक कर्मचारी को बिना जांच-पड़ताल के निलंबित कर दिया गया है. इसके साथ ही उन्होंने एआरएम पर भ्रष्टाचार का बड़ा आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि एआरएम ने बिना किसी जांच पड़ताल के कर्मचारी को निलंबित कर दिया है. जिसकी वजह से वह प्रदर्शन कर रहे हैं.

कर्मचारियों ने बताया कि नौकरी से निलंबित किए गए कर्मचारी को जल्द से जल्द नौकरी पर लाया जाए. जिसके बाद ही हमारा धरना प्रदर्शन समाप्त होगा. इस दौरान चालक परिचालक और अन्य कर्मचारियों की भारी भीड़ एकत्रित रही और उन्होंने नारेबाजी के साथ ARM के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया.

बता दें कि इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिसमें चालक परिचालकों और अन्य कर्मचारियों को अधिकारी द्वारा निकाले जाने और विवाद होने के बाद कर्मचारियों को निलंबित किया है. फिलहाल, इस मामले में चालक परिचालक और अन्य कर्मचारी धरने पर हैं और निलंबित किए गए कर्मचारी की जल्द से जल्द वापसी की मांग कर रहे हैं.