सिटी न्यूज़

बुलंदशहर: कन्या विद्यालय की छत पर पड़ी मिली 'ईश्वर' की लाश

बुलंदशहर: कन्या विद्यालय की छत पर पड़ी मिली 'ईश्वर' की लाश
UP City News | Jul 22, 2021 11:29 AM IST

बुलंदशहर. स्याना में दो दिन से लापता युवक ईश्वर का शव बुधवार देररात एक कन्या पाठशाला की छत पर संदिग्ध हालत में पड़ा मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अत्यधिक नशे के कारण युवक की मौत होने की आशंका जताई जा रही है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण की जानकारी हो सकेगी.

स्याना कोतवाली क्षेत्र में ईश्वर अपने ननिहाल में रहता था और मजदूरी करता था. विगत 2 दिन से ईश्वर लापता था. ईश्वर के मामा उसके न मिलने से परेशान थे. मामले में ईश्वर के मामा ने थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार देर शाम को एक युवक का शव कन्या पाठशाला की छत पर पड़े होने की सूचना मिली. सूचना पर पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई. शव की शिनाख्त दो दिन से लापता युवक ईश्वर के रूप में उसके रिश्तेदारों ने की. शव के पास युवक की चप्पलें, टीशर्ट पड़ी थी और शव पर कोई चोट के निशान भी नहीं थे.

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने लोगों से पूछताछ के बाद बताया कि युवक नशे का आदी था. आशंका है कि स्कूल की छत पर पहुंचकर युवक ने अत्यधिक नशा किया और उसकी मौत हो गई. हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. योगेंद्र सिंह ने बताया कि मौत की वजह का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले हत्या की बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता है.