सिटी न्यूज़

शाहजहांपुर में हाईवे किनारे अर्धनग्न अवस्था में जली हुई मिली छात्रा, लखनऊ रेफर

शाहजहांपुर में हाईवे किनारे अर्धनग्न अवस्था में जली हुई मिली छात्रा, लखनऊ रेफर
UP City News | Feb 23, 2021 07:52 AM IST

शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर में डिग्री कॉलेज से लापता बीए की छात्रा हाईवे के किनारे अधजली हालत में निर्वस्त्र मिली है. छात्रा की नाजुक हालत को देखते हुए उसे लखनऊ रेफर किया गया है. छात्रा के साथ क्या घटना हुई है इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. परिवार भी इस संबंध में कुछ नहीं बता पाने की स्थिति में है.

मामला शाहजहांपुर के थाना तिलहर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 पर नगरिया मोड का है. जहां ग्रामीणों ने एक लड़की को अधजली हालत में पड़ा हुआ देखा. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. आनन-फानन में छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. छात्रा पूरी तरीके से निर्वस्त्र थी. किसी तरह से लड़की ने अपने पिता का मोबाइल नंबर बताया. जिसके बाद मेडिकल कॉलेज में छात्रा का परिवार पहुंच गया.

पूछताछ में पता चला है कि छात्रा जलालाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली है. जो शहर में स्थित एस एस डिग्री कॉलेज में बीए की छात्रा है. आज उसका पिता उसे लेकर कॉलेज आया था. इसी बीच अचानक वो कॉलेज से लापता हो गई. पिता ने उसकी काफी तलाश की. लेकिन वह नहीं मिली. देर शाम कॉलेज से 10 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे किनारे खेत में छात्रा निर्वस्त्र हालत में अधजली मिली.

छात्रा के साथ क्या घटना हुई वह कैसे जली इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है. ना ही उसका परिवार कुछ बता पाने की स्थिति में है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि लड़की के बयान के बाद ही पता चल पाएगा कि उसके साथ क्या घटना हुई. फिलहाल छात्रा को इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है.