सिटी न्यूज़

185 मीटर ऊंचे टावर पर चढ़ा युवक, बोला मैं इतना काम नहीं कर सकता, अब काम दिया तो कूद जाऊंगा

185 मीटर ऊंचे टावर पर चढ़ा युवक, बोला मैं इतना काम नहीं कर सकता, अब काम दिया तो कूद जाऊंगा
UP City News | Jan 14, 2022 03:51 PM IST

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (bareilly) जिल के सीबीगंज (CB Gunj) स्थित कैंफर फैक्टरी का एक कर्मचारी काम का बोझ अधिक होने का आरोप लगाते हुए 185 मीटर ऊंचे टावर पर चढ़ गया. इसके बाद वहां से कूदने की धमकी देने लगा. वो कह रहा था कि उसे कंपनी से बहुत ज्यादा काम दे दिया है, इसलिए वो कूद जाएगा. कर्मचारी समझाते रहे लेकिन वो मान नहीं रहा था. फिर किसी तरह से लोगों ने उसे नीचे उतारा. उसका बयान दर्ज किया गया है. कंपनी का कहना है कि उसने इस्तीफा दे दिया है.

जानकारी के मुताबिक मामला ओरिएंटल एरोमेटिक लिमिटेड कैंफर फैक्टरी का है. यहां बृहस्पतिवार शाम स्टोर का कर्मचारी प्रमोद आर्य फैक्टरी में काम के बढ़ते बोझ का आरोप लगाते हुए 185 मीटर ऊंचे टावर पर चढ़ गया. वहां से जोर—जोर से चिल्लाने लगा. अन्य कर्मचारी व मौजूद लोग उसे समझाते रहे लेकिन वो मानने को तैयार ही नहीं था. बार—बार कूदने की धमकी दे रहा था. इस मामले की सूचना मिलते ही सीबीगंज इंस्पेक्टर ओम प्रकाश गौतम भी मौके पर पहुंच गए. टावर की ऊंचाई देखकर पुलिसकर्मी भी उसे टावर पर चढ़ने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे.

चुनावी हार के रिकॉर्ड की ओर बढ़ते हसनुराम आंबेडकरी, पार्षद से लेकर राष्ट्रपति तक के लिए भर चुके हैं पर्चा

इसके बाद कुछ लोग उसे बात में उलझाए रहे और फिर किसी तरह से कुक फैक्टरी कर्मचारी ऊपर गए और उसे नीचे उतारा गया. वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद देर शाम एडीएम सिटी आरडी पांडेय फैक्टरी पहुंचे और कर्मचारी का बयान दर्ज किया. इस संबंध में वहीं, फैक्टरी प्रबंधन का कहना है कि युवक को साइनेज की समस्या है. कुछ दिन पहले उसने ऑपरेशन कराया है. वह बार-बार काम न करने की इच्छा जता रहा है. उसे कई बार समझने का प्रयास भी किया गया है. कुछ दिन पहले उसने इस्तीफा भी सौंपा था, जिसे प्रबंधन ने स्वीकार कर लिया है और दो महीने का समय दिया है.